34 नॉमिनेशंस के बाद भी 2 ही अवार्ड जीता नेटफ्लिक्स, एपल टीवी नहीं बना पाया अपनी जगह
34 नॉमिनेशंस के बाद भी 2 ही अवार्ड जीता नेटफ्लिक्स, एपल टीवी नहीं बना पाया अपनी जगह
Share:

दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते है कि वर्ष 2020 का आगाज हो चुका है वहीं गोल्डन ग्लोब में वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड ने सबसे ज्यादा 3 अवॉर्ड अपने नाम किए. जंहा , टीवी के मामले में चेरिनोबिल ने दो पुरस्कार जीते. वहीं सेरेमनी में सबसे ज्यादा चर्चा फिल्म 1917 की रही. फिल्म ने दो बड़े अवॉर्ड बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट मोशन पिक्चर जीतने में सफलता हासिल की है. सबसे ज्यादा आश्चर्यजनक नेटफ्लिक्स के आंकड़े माने जा रहे हैं. कुल 34 नॉमिनेशन्स के के बाद भी स्टूडियो केवल 2 ही अवॉर्ड जीत सका.

6 कैटेगरी में नॉमिनेट मैरिज स्टोरी को मिला एक अवॉर्ड:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेवर्ली हिल्स में आयोजित अवॉर्ड सेरेमनी में नेटफ्लिक्स को लगभग सभी बड़ी कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला था. बेस्ट मोशन पिक्चर में कुल पांच फिल्मों को चुना गया था, जिसमें से तीन फिल्में द आयरिशमैन, मैरिज स्टोरी, द टू पोप्स नेटफ्लिक्स की थीं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एचबीओ की फिल्मों और सीरीज को 15 कैटेगरी में अवॉर्ड्स के लिए नामित किया गया था. वहीं स्टूडियो ने सक्सेशन के लिए दो अवॉर्ड और चेरिनोबिल के लिए भी दो अवॉर्ड जीते. विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एटी एंड टी की ही कंपनी हैं. अगर फिल्म जोकर के अवॉर्ड को जोड़कर देखा जाए तो एटी एंड टी ने सबसे ज्यादा 6 अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं. जनाः यह कहा जा रहा है बीते साल डिज्नी की तीन बड़ी एनिमेशन फिल्में फ्रोजन 2, द लॉयन किंग और टॉय स्टोरी 4 रिलीज हुईं थीं. हालांकि एपल टीवी के द मॉर्निंग शो को कोई भी अवॉर्ड नहीं मिल सका.

एक बार फिर हॉरर मूवी में काम करना चाहता है यह हॉलीवुड अभिनेता

इस हॉलीवुड सिंगर ने शेयर ही बॉयफ्रंड संग तस्वीरें

Happy Birthday Irrfan Khan: इन बॉलीवुड मूवीज में एहम भूमिका निभा चुके है इरफ़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -