3 शादियों के बाद भी आखिर किस वजह से आज भी अकेले है टॉम क्रूज
3 शादियों के बाद भी आखिर किस वजह से आज भी अकेले है टॉम क्रूज
Share:

टॉम क्रूज (Tom Cruise) की गिनती हॉलीवुड के मशहूर कलाकारों में की जाती है। अमेरिका क्या पूरा विश्व उनका दीवाना है। टॉम क्रूज ने काफी सुपरहिट मूवीज दी हैं। आज यानी 3 जुलाई को टॉम अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। टॉम क्रूज के फैंस देश-विदेश में फैले हैं, जो उनकी मूवीज का बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं। टॉम क्रूज जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले है।

वर्ष 2022 और 2023 में उनकी 2 बड़ी मूवीज रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस में एक अलग सा क्रेज है। हॉलीवुड में एक एक अलग पहचान बनाने वाले टॉम क्रूज अपने निजी रिश्तों में बहुत असफल हुए। टॉम क्रूज की जिंदगी में कई लड़कियां आई और गईं, लेकिन वह आज भी अकेले हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके रिलेशनशिप्स और संपत्ति के बारे में जानकारी देने वाले है।

टॉम के रिलेशनशिप्स और शादियां: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टॉम क्रूज कई रिलेशनशिप्स और तीन शादियों के बाद भी अकेले हैं। मेलिसा के बाद टॉम की जिंदगी में वर्ष 1981 में हीदर लॉकलियर ने दस्तक दी थी। दोनों एक फिल्म के ऑडिशन के बीच थे लेकिन यह रिश्ता अधिक दिन नहीं चला। साल 1983 से लेकर 1985 तक टॉम ने रेबेका डी मोर्ने को डेट किया था। रेबेका से अलग होने के तुरंत के उपरांत ही टॉम की जिंदगी में चेर की एंट्री हुई। दोनों ने एक-दूसरे को साल 1985 से डेट करना शुरू किया था।

ऑस्कर विजेता डेंजेल वॉशिंगटन के नाम हुई अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि

बॉयफ्रेंड एंड्रयू फॉर्म संग विवाह के बंधन में बंधी एलेक्जेंड्रा डैडारियो

लंदन की सड़कों पर स्पॉट हुई Rita Ora

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -