काॅमेडी नाइटस विद कपिल शो की एक भी वीडियों यू-टयूब पर नही
काॅमेडी नाइटस विद कपिल शो की एक भी वीडियों यू-टयूब पर नही
Share:

आए दिन खबरों में रह रहें कपिल शर्मा के सभी शों की वीडि़यों कलर्स चैनल ने अपने आॅफिशियल यू-टयूब पेज से हटवा दिये है। हालांकि कपिल ने इस विषय पर अभी कुछ कहा नही कि कर्लस चैनल सीईओं राजन ने ऐसा क्यों किया है। पर यह एक चौकाने वाली बात है कि पहली बार किसी चैनल ने अपने शो के विडि़यों यू-टयूब से हटावाऐ हों। सारे वीडियों चैनल के अॅाफिशियल यू-टयूब पेज से रिमूव कर दिये गयें है। वहीं आखिरी बार  काॅमेडी नाइटस विद कपिल का शो 24 जनवरी को हुआ था। इसके बाद से कपिल शर्मा का यह शो बंद हो गया था। पर सूत्रों से ज्ञात हुआ कि जल्द ही यह शो स्टार प्लस पर आ सकता है। पर इस बात की पुष्टि अभी कपिल शर्मा ने नही कि, ना ही स्टार प्लस के सीईओ ने,  पर उन्होंने कहा जल्द ही हम शो शुरू कर सकते हैं।

क्या कारण थें, शो बंद होने केः- 

काॅमेडी नाइटस विद कपिल से पहले कपिल शर्मा ,लाफ्टर चेलेंज, काॅमेडी सर्कस में भी काम कर चुके है। और इसकें बाद उन्होंने कलर्स पर  काॅमेडी नाइटस विद कपिल से अपनी छवि को और आगे बढ़ाया । कपिल के काम को देखते हुये कलर्स के सीईओ ने शो का नाम काॅमेंडी  नाइटस विद कपिल रखा दिया। पर इसकें बाद भी कपिल शर्मा कलर्स के सीईओ से डबल फीस मांगने लगे जो उन्होंने स्वीकार नही किया। इसके बाद से कपिल ने कलर्स विरोधी चैनेलों पर अपना शो हास्ट कर दिया जबकि उन्हे इस बात की जानकरी थी कि वह चैनल कलर्स के विरोधी है। ऐसे कई कारण है जिस के कारण शो को बंद करना पड़ा। 

पर यदि आप कपिल शर्मा कें फैन और आप यह सोच रहें कि अब आप शो के वीडियों नही देख पाएगें तो आप को परेशान होने की जरूरत नही है। आप अभी भी यू-टूयब पर जाकर देख सकते है। कलर्स सीईओ ने अपने आॅफिशियल यू-टयूब के पेज से डिलीट करवाऐ है। ना की यू-टूयब पेज से। ऐसा पहली बार हुआ है किसी चैनल ने अपने पेज से यू-टयूब वीडियों हटाऐं हो। हालांकि कपिल शर्मा ने कुछ दिन पहले ही बताया था कि हम जल्द ही शो को दुबारा से शुरू करने वाले है पर इस बात की उन्होंने जानकारी नही दी की शो किस चैनल से होस्ट किया जायेगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -