हनीमून मनाने निकलीं एवलिन शर्मा, पति संग मस्ती करते आईं नजर
हनीमून मनाने निकलीं एवलिन शर्मा, पति संग मस्ती करते आईं नजर
Share:

एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने बीते दिनों ही शादी रचा ली है। जी हाँ, उन्होंने ऑस्‍ट्रेलिया में भारतीय मूल के डेंटल सर्जन डॉ. तुषान भिंडी से शादी की है और दोनों की शादी ब्रिस्‍बेन में 15 मई 2021 को हुई थी। अब शादी के बाद अभिनेत्री पति संग हनीमून पर पहुंच चुकीं है। जी दरअसल हाल ही में एवलिन शर्मा ने सोशल मीडिया पर हनीमून की तस्वीरे शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि अभिनेत्री पति संग काफी मस्ती करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में एवलिन शर्मा तुषान भिंडी संग समंदर किनारे नजर आ रही हैं। वैसे अब तक यह पता नहीं चला है कि ये कपल हनीमून के लिए कहा गया है। आप देख सकते हैं दोनों काफी खूबसूरत जगह पर हैं और काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें शादी के दौरान एवलिन ने व्हाइट कलर का नेट गाउन पहना था। वहीं उस दौरान तुषान व्हाइट शर्ट और ब्लैक कोट पैंट में नजर आए थे। एवलिन की शादी में उनकी मां तक शामिल नहीं हो पाई थीं। इस बारे में बात करते हुए उनके पति तुषार ने कहा था कि, ''हम आगे चलकर एक ग्रैंड वेडिंग रिस्पेशन का आयोजन करेंगे। इसमें परिवार के साथ-साथ हमारे दोस्त भी होंगे।''

आप सभी को बता दें कि एवलिन और तुषान ने अक्‍टूबर 2019 में सगाई की थी और सगाई के बाद दोनों की किस करते हुए तस्‍वीर सामने आई थी। वैसे तुषान ने उस दौरान एवलिन को सिडनी के मशहूर हार्बर ब्रिज पर प्रपोज किया था और इसके लिए उन्होंने गिटारिस्ट का भी इंतजाम किया था। जी दरअसल एवलिन और तुषान की पहली मुलाकात साल 2018 में एक ब्लाइंड डेट के दौरान हुई थी। बताया गया है कि इस ब्लाइंड डेट का इंतजाम उनके दोस्तों ने किया था और शुरुआत में दोनों दोस्‍त बने और फिर प्यार हो गया।

पेट्रोल-डीजल को लेकर आई अच्छी खबर, जानिए क्या है आज का भाव?

ओवेन विल्सन ने 'लोकी' में अपने चरित्र मोबियस को लेकर कही ये बात

डरते हुए राखी सावंत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -