एवलिन शर्मा जल्द बनेंगी माँ, गुपचुप तरीके से की थी शादी
एवलिन शर्मा जल्द बनेंगी माँ, गुपचुप तरीके से की थी शादी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह मां बनने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि एवलिन शर्मा ने इसी साल 15 मई को डेंटल सर्जन तुषार भिंडी संग शादी की थी। अब हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को एक और गुड न्यूज दी है। जी दरअसल एवलिन ने बताया है वह मां बनने वाली हैं। उनके बेबी का जन्म ऑस्ट्रेलिया में ही होगा। इस बारे में खुद एवलिन ने बताया है। उन्होंने यह भी बताया कि ये उनकी लाइफ का सबसे खास गिफ्ट है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)

जी दरअसल, एवलिन ने एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दी है। उन्होंने कहा, ‘मैं तो चांद पर होने जैसा महसूस कर रही हूं। इससे अच्छा मेरे लिए बर्थडे गिफ्ट हो ही नहीं सकता। हम आशा करते हैं कि अपने बेबी को लेकर परिवार और दोस्तों से मिलें।’ इसी के साथ उन्होंने कहा, ''मैं बहुत-बहुत खुश हूँ। आपको वही करना चाहिए जिससे आपको प्यार है। हर मोमेंट बहुत कीमती है तो इन दिनों को बर्बाद ना करें।'' इसके अलावा पति के साथ कॉमन इंट्रेस्ट को लेकर एवलिन ने कहा, 'हम दोनों को नेचर बहुत पसंद है। हम साथ में बेस्ट हैं।'

इसी के साथ एवलिन ने ये भी बताया कि वह कोविड से पहले की अपनी लाइफ मिस कर रही हैं। उन्होंने कहा, 'मैं उन दिनों को काफी मिस कर रही हूं जब रेड कार्पेट पर वॉक करती थी और ट्रैवेलिंग भी बहुत मिस कर रही हूं। मैंने भारत के कई पहाड़ों पर खूबसूरत दिन बिताए हैं।' आप सभी को बता दें कि एवलिन और तुषार साल साल 2018 में मिले थे। दोनों एक ब्लाइंड डेट के जरिए मिले जो उनके कॉमन फ्रेंड ने अरेंज की थी। उसके बाद दोनों ने अक्टूबर 2019 में सगाई की थी। जी दरअसल तुषार ने सिडनी के हार्बर ब्रिज में एवलिन को प्रपोज किया था। उसके बाद इसी साल 15 मई को दोनों ने शादी कर ली।

'शौर्य की अनोखी कहानी' के बाद ये मशहूर सीरियल होने जा रहा है ऑफ एयर

इस राज्य में बाढ़ के कारण रद्द हुई 10 ट्रेनें

आज दिल्ली में हो सकता है पानी का 'महासंकट', जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -