प्रभास से लेकर रणबीर तक के साथ काम कर चुकीं हैं एवलिन शर्मा
प्रभास से लेकर रणबीर तक के साथ काम कर चुकीं हैं एवलिन शर्मा
Share:

बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों में नजर आईं एवलिन शर्मा का आज जन्मदिन है. एवलिन शर्मा एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. आप सभी को बता दें कि एवलिन शर्मा का जन्म 12 जुलाई 1986 को फ़्रैंकफ़र्ट, जर्मनी में हुआ था. वहीं एवलिन को इन दिनों उनकी एक्टिंग से कहीं ज़्यादा सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करने के लिए जाना जाता है. वैसे एवलिन शर्मा सनी देओल की फ़िल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में दिखाई दे चुकीं हैं.

वही इस फिल्म में उन्हें पसंद किया गया था. इस फिल्म के अलावा वह प्रभास के साथ 'साहो' में भी नज़र आ चुकीं हैं. इन दोनों फिल्मों के अलावा आप सभी ने एवलिन शर्मा को 'नौटंकी साला', 'यारियां', 'कुछ कुछ लोचा है' 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फ़िल्मों में देखा होगा. इस समय एवलिन शर्मा फिल्मों से दूर हैं और अपनी तस्वीरों से सभी को अपना दीवाना कर देती हैं. आपको हम यह भी बता दें कि एवलिन एक जर्मन-इंडियन एक्‍ट्रेस और मॉडल हैं और मॉडलिंग करने में वह सबसे आगे हैं.

उनके मॉडलिंग के दिनों के फोटोज भी वह शेयर करती हैं जो बेहतरीन होते हैं. बहुत कम लोग जानते हैं एवलिन शर्मा के पिता पंजाबी हैं, जबकि मां जर्मन मूल की हैं. उन्होंने मॉडलिंग में नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में एंट्री ली थी और छा गईं थीं. एवलिन बहुत फिट हैं क्योंकि वह अपने खाने-पीने का विशेष ध्यान रखती हैं. वह आए दिन अलग-अलग फ़ूड आइटम की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को उत्साहित करती हैं. फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

सिद्धान्त चतुर्वेदी एक लीडिंग मैगज़ीन के डिजिटल कवर पर आये नज़र!

सुशांत केस में रॉ के पूर्व अफसर ने किया चौकाने वाला खुलासा, लिया अंडरवर्ल्ड का नाम

बुजुर्ग कलाकारों के शूटिंग पर रोक से भड़कीं शबाना आजमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -