एवलिन शर्मा और उर्वशी रौतेला के सपने हुए पुरे, ख़रीदा अपना आशियाना

मुंबई : बॉलीवुड में अपने हॉटअंदाज़ से सभी के दिलो पर राज करने वाली इन अभिनेत्रियों को कौन नहीं जानता। जी हां हम बात कर रहे है एवलिन शर्मा और उर्वशी रौतेला की जिन्होंने अपनी शुरुआती फिल्मो से ही दर्शको के दिलो पर राज़ कर लिया है। 

हर किसी का सपना होता है की मुंबई जैसे बड़े शहर में अपना भी आशियाना हो लेकिन यह सपना हर किसी का पूरा नहीं होता, ऐसा ही सपना ये दोनों अभिनेत्रिया भी अपनी आँखों में लिए बैठी थी, हाल ही में उनका ये सपना पुरा हो ही गया। अब तक एवलिन और उर्वशी दोनों ही किराए के घर में रह रही थीं, लेकिन अब उनका अपना घर हो गया है और दोनों उसमें शिफ्ट भी हो गई हैं।  

एवलिन ने बांद्रा में अपने लिए घर खरीदा है तो वहीं उर्वशी को लोखंडवाला में अपना घर मिल गया है हम आपको बता दे कि 'फ्रॉम सिडनी विद लव' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एवलिन अब तक 'नौटंकी साला', 'ये जवानी है दीवानी', 'यारियां', 'मैं तेरा हीरो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और उनकी अगली फिल्म में एक 'भैयाजी सुपरहिट' है,साथ ही 'सिंह साब द ग्रेट' से कैरियर की शुरुआत करने वालीं उर्वशी हाल ही में 'सनम रे' में दिखी थीं और अब 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -