एक बार फिर आसाराम बापू के आश्रम में हुई महिला से छेड़छाड़

Jun 25 2019 02:40 PM
एक बार फिर आसाराम बापू के आश्रम में हुई महिला से छेड़छाड़

एक बार फिर से आसाराम बापू के आश्रम में कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आपके होश खिसक सकते हैं. जी दरअसल वहां दवा लेने गई एक महिला से वहां के कर्मचारी ने छेड़छाड़ की और महिला के विरोध करने पर आरोपी व उसके साथी कर्मचारी उस पर समझौते का दबाव बनाने लगे. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ इस बात की सूचना मिलने पर महिला के परिजन गांव वालों के साथ आश्रम पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया और पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इंस्पेक्टर प्रमेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि ''सरोजनीनगर के बदालीखेड़ा में आसाराम बापू का आश्रम है. इस आश्रम में दूध, दवा और अन्य सामान बिकता है. शनिवार शाम करीब 4 बजे गांव की रहने वाली एक महिला आश्रम में दवा लेने के लिए गयी थी. महिला के मुताबिक आश्रम में मौजूद अमित नाम के एक कर्मचारी ने उसे बहाने से रसोई घर में बुलाया. उसके मंसूबे से अनजान महिला रसोई में पहुंची तो अमित ने उसका हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा.''

वहीं इसके बाद पीड़िता ने अमित को धक्का देकर पीछे धकेला और मदद के लिए शोर मचा दिया और उसके शोर मचते ही अमित रसोई घर से भागा और सीधे आश्रम के दफ्तर में घुस गया. इसी दौरान कुछ अन्य लोग जमा हो गये और इस मामले को तूल पकड़ता देख आरोपी अमित महिला से माफी मांगने लगा लेकिन इस मामले में उसे माफ़ नहीं किया गया..

बाइक टैक्सी के नाम पर ठगी करने वाले तीन गिरफ्तार

ननिहाल घूमने आई भतीजी के कमरे में रोज जाता था मामा, 6 महीने बाद...

शौच के लिए गई युवती संग हुआ रेप, आरोपी की गिरफ्तारी में लगी पुलिस