जीन्स में खुद को अनकंफर्टबल महसूस करती है इवा

हॉलीवुड एक्ट्रेस इवा मेंडेस की खूबसूरती के प्रशंसक दुनियाभर में है। इससे परे वो कहती हैं कि वो बहुत ही आलसी हैं। इवा बताती हैं कि ड्रेसेस उनको पसंद तो हैं मगर वैसी जो पहनने में आसान हो। इवा हमेशा अपनी फेवरट ड्रेसेस के लिए सुर्ख़ियो में बनी रहती है । इवा का कहना की ' मुझे डिजाइनिंग कपड़े और ड्रेसेस पसंद है।

ड्रेसेस मेरी फेवरेट हैं। मगर यह काम सरल नहीं है। मैं जींस और पेंट पहनने के खिलाफ तो नहीं हूं मगर मुझे यह सब जल्दी चाहिए होता है। मैं लेजी हूं। ऐसे में यह काम थोड़ा सरल लगता है। 'इवा का मानना हे की जीन्स के बदले सॉफ्ट कपडे अच्छे है। अमेरिकन टॉक शो पर इवा ने बताया 'जींस कंफर्टेबल नहीं होती है। हम कई बार सॉफ्ट पेंट्स पहनते हैं।

यह आरामदायक होती है। जींस में कुछ बंधन भी हो जाते हैं। इवा का कहना हे की वो ज्यादातर लेगिंस पहनना बेटर समझती है। उन्होंने कहा 'पसीने से भरी पेंट तो आप नहीं पहन सकते हैं। मुझे सॉफ्ट पेंट्स पसंद है। अच्छा कलेक्शन मेरे पास है। मगर बात यदि जींस की हो रही है तो यह बहुत ही कम है। अनायास ही आप मुझे देख सकेंगे।' इवा ने बताया 'जींस तो बहुत ही सहज नहीं है। मैं हमेशा बॉयफ्रेंड जींस ही पसंद करती हूं। मगर इसमें भी कुछ दिक्कत तो होती है।'

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -