ईवा मेंडेस फिर से इंडस्ट्रीस में करने वाली है वापसी

ईवा मेंडेस फिर से इंडस्ट्रीस में करने वाली है वापसी

हॉलीवुड स्टार इवा मेंडेस लंबे समय के बाद वापसी कर रही हैं। हाल ही में जब ईवा के साथ साक्षत्कार में बात की गई तो उन्होंने पार्टनर रयान गोसलिंग और उनकी दो बेटियों - एस्मेराल्डा, 6, और अमादा, 4 के साथ घर पर अपने जीवन के बारे में कई बातें बोली। ईवा ने हंसते हुए कहा, "कभी-कभी ऐसा महसूस होता है कि हम बहुत नशे में और आक्रामक मेहमानों के साथ किसी तरह का बिस्तर और नाश्ता चला रहा हैं।"

वहीं अपनी बात जारी रखते हुए उन्होंने कहा, "हम वास्तव में ऐसा महसूस करते हैं कि हम एक होटल में काम कर रहे हैं, और मेहमान नाराज हैं और बॉस और उनके लिए लाया गया भोजन मांग रहे हैं।" और जब तक वे सो जाते हैं, तब तक हम सिर्फ सफाई करना छोड़ देते हैं और इस बारे में बात करते हैं कि उन्होंने उस दिन हमारे साथ कैसा व्यवहार किया है! " उन्होंने कहा, "जब हम महसूस करते हैं कि हम इसमें 'जैसे ही हैं' तो सभी माता-पिता इन दिनों में करते हैं, हम खुद को याद दिलाते हैं कि ये अच्छे समय हैं क्योंकि हम सब एक साथ हैं और अभी हम सभी सुरक्षित हैं।"

ईवा ने हॉलीवुड की दुनिया छोड़ने की बात भी कही थी जब वह मां बनी और वह अब फिर से हॉलीवुड में वापसी करना चाहती है। उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है, जहां तक मेरी महत्वाकांक्षा है, यह दूर नहीं हुई, यह सिर्फ बच्चों पर स्थानांतरित हो गई।" उन्होंने आगे कहा, "मैं उन महिलाओं की सराहना करती हूं और उन महिलाओं को देखती हूं जो यह सब कर सकती हैं, लेकिन मैं उनमें से एक नहीं हूं - और, शुक्र है कि मेरे पास काम नहीं करने का विकल्प है और मुझे एहसास है कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं कि यह एक भी है चुनाव। मैं अपने बच्चों के साथ इनक्यूबेट करने में सक्षम होने के लिए बहुत खुश हूं, लेकिन अब वे चार और छह हैं, मुझे लगने लगा है कि मेरी महत्वाकांक्षा वापस आ रही है। ”

निक जोनास ने शेयर की जिम वाली वीडियो

पुलिस ने हमला करने के आरोप में Zachery Ty ब्रायन को किया गिरफ्तार

ये भारतीय सितारे डेमी लोवाटो और मार्शमेलो के साथ एक साथ आ रहे हैं