अचानक टूट गई ब्रा की स्ट्रिप....और जो न दिखना था वो दिखाई दिया
Share:

मियामी: कभी-कभी किसी खिलाड़ी के साथ ऐसी घटना हो जाती है, जिससे न केवल उसके चाहने वालों पर विपरित असर हो जाता है तो वहीं स्वयं खिलाड़ी को भी शर्मसार होना पड़ता है। यदि इस मामले में कोई महिला खिलाड़ी हो तो, बात वैसे ही फैलने से देर नहीं लगती।

कुछ ऐसा ही हुआ प्रसिद्ध रेसलर इव मारिया के साथ। हुआ यूं कि इव मारिया ने जैसे ही रिंग में उतरकर अपने समर्थकों का अभिवादन हाथ उठाकर करना चाहा...वैसे ही उनके ब्रा की स्ट्रिप टूट गई। इस स्थिति को देखकर मारिया को समझ में ही नहीं आया कि ऐसे कैसे हो गया....। 

हालांकि उन्होंने अपने आपको दर्शकों को दिखाई न देने का प्रयास जरूर किया, फिर भी उनकी स्थिति को देखते हुये रेफरी ने तुरंत ही टाॅवेल मंगाकर उन्हें उनके कमरे के लिये रवाना कर दिया। बताया गया है कि जिस वक्त मारिया के साथ यह सब कुछ हुआ, उनका मुकाबला ब्रेकी लिंच से होना था। मारिया टाॅवेल से अपने शरीर को ढंककर बाहर आई तो सही, बावजूद इसके दर्शकों की नजर उन पर पड़ ही गई। बताया जाता है कि शर्म की वजह से वह बाद में रिंग में उतरी ही नहीं और उनके स्थान पर एलेक्सा ने ब्रेकी से मुकाबला किया। इसमें एलेक्सा ने जीत दर्ज की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -