एवा ग्रीन हाई हील्स को 'महिला विरोधी' मानती हैं

हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री एवा ग्रीन ने हाल ही में अपनी राय रखी है. उनका कहना है कि हाई हील्स 'महिला विरोधी' है क्योंकि इससे महिलाएं खुद को 'पक्षियों' की तरह आजाद नहीं समझती हैं. कई फिल्मों में हाई हील्स में दिखाई दे चुकीं 39 वर्षीय फ्रांसीसी अभिनेत्री ने एक पत्रिका के नवीनतम अंक में बताया: महिला होने के नाते मुझे इसे पहनना चाहिए लेकिन मुझे आराम बहुत पसंद है. ऊंची एड़ी के जूते वास्तव में मेरे लिए नारी-विरोधी हैं.

हालांकि एवा 2006 में आई जेम्स बॉन्ड सीरीज की कसीनो रोयाल में वेस्पर लिंड के किरदार में नजर आईं थीं. इस फिल्म में डैनियल क्रेग ब्रिटिश एजेंट 007 के किरदार में थे. इसी फिल्म के एक सीन में वह हाई हील्स पहन कर सीढ़ियों से छलांग लगाती हैं. हालांकि बाद में उन्होंने बताया था कि ये सीन स्टंट डबल द्वारा किया गया था.

जानकारी के लिए बता दें की एवा फिलहाल लंदन में रह रही हैं. साल 2019 में आई फिल्म 'डंबो' में एवा ने कोलेट मर्चेंट के किरदार को निभाया था, जो आत्मविश्वास से लबरेज एक ट्रैपेज कलाकार थी. यह फिल्म उड़ने वाली हाथी के असामान्य कहानी पर आधारित थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह ऊंचाइयों से बेहद डर गई थीं.  

Survivor Winners at War : आखिर कौन है 2 मिलियन डॉलर राशि जीतने के करीब

इस वजह से नोएल गैलाघेर ने छोड़ी अपनी बुरी आदतें

3 लोगों को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं Annabelle Wallis

Most Popular

- Sponsored Advert -