देश की जटिलता नहीं समझना चाहते PM मोदी
देश की जटिलता नहीं समझना चाहते PM मोदी
Share:

नई दिल्ली : देशद्रोह के मसले पर भारतीय जनता पार्टी और गैर भाजपाईयों के बीच राजनीतिक विवाद जारी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आज़ाद द्वारा कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत की जटिलता को समझ ही नहीं पा रहे हैं या फिर वे इस जटिलता को समझना नहीं चाह रहे हैं। इसलिए देश में इस तरह की स्थिति बन रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आज़ाद ने एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र को साक्षात्कार दिया।

जिसमें उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश में सौहार्द्र स्थापित नहीं कर पा रही है और इस मामले में सरकार विपक्ष पर आरोप लगा रही है। विपक्ष द्वारा संसद में सरकार का सहयोग करने के प्रयास भी किए गए मगर सत्तापक्ष के लिए अब ये मुद्दे बिलों से ऊपर हो गए हैं। सरकार रोहित वेमुला की मौत या कन्हैया कुमार पर लगे देशद्रोह के आरोपों को लेकर सियासत करना चाहती है।

आज़ाद ने कहा कि केंद्र सरकार दलित छात्र नेता रोहित वेमुला की आत्महत्या के मामले में राजनीति कर रही थी अब वह कन्हैया कुमार को लेकर राजनीति करने लगी है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भारत में ही विकट स्थितियां हैं लेकिन प्रधानमंत्री इसके बाद भी विकास, समृद्धि और विदेशी मामलों पर चर्चा करते हैं। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री को देश के हालातों पर ध्यान देना चाहिए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -