शुक्रवार को यूरोपीय शेयर में हुई बढ़त

Oct 23 2020 01:20 PM
शुक्रवार को यूरोपीय शेयर में हुई बढ़त

शेयरों के अंतरराष्ट्रीय परिदृश्य में यूरोपीय शेयरों में शुक्रवार को तेजी दर्ज की गई, जो बार्कलेज और कार निर्माता से सकारात्मक आय के अपडेट से प्रेरित थे, जबकि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के आर्थिक प्रभाव के बारे में पेस्की चिंताओं ने साप्ताहिक नुकसान के लिए बाजार में कदम रखा।

भारी वजन सूचकांक पैन-यूरोपीय STOXX 600 अग्रिम दिन के दौरान 0.2 प्रतिशत, एशियाई बाजार एक व्यापारिक रेंज में फंस गए हैं क्योंकि निवेशकों ने संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव से पहले जाने के लिए दो सप्ताह से कम समय के साथ सावधानी के साथ अपने पैर रख दिए। यूरोपीय शेयरों में कथित तौर पर उच्च आवक था, बार्कलेज और कार निर्माता से सकारात्मक कमाई अपडेट द्वारा बढ़ाया गया। लंदन की एफटीएसई 100 को बार्कलेज में 2.8 प्रतिशत की छलांग का समर्थन किया गया था क्योंकि यह तिमाही की आय की अपेक्षा बेहतर थी।

कारमेकर डेमलर ने कंपनी के 2020 के प्रॉफिट आउटलुक को बढ़ाने के बाद 1.9 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की, जबकि रेनॉल्ट ने 1.5 प्रतिशत की बढ़ोतरी के बाद यह बताया कि 2020 के अंत तक कारों से सकारात्मक नकदी प्रवाह होना चाहिए क्योंकि बिक्री में सुधार हुआ है। हालांकि, फ्रांस में गुरुवार को नए कोविद मामलों के सभी उच्च-दैनिक दैनिक सेट सेट करने के बाद फ्रांस ने अपनी आबादी के दो तिहाई से अधिक कर्फ्यू को व्यापक बनाने के लिए निर्धारित किए गए लाभ को सीमित कर दिया। इस बीच, यह भी रिपोर्ट करता है कि IHS Markit के यूरो ज़ोन और अक्टूबर के लिए यूके की व्यावसायिक गतिविधि के शुरुआती पढ़ने के कारण दिन में बाद में होता है।

33 भारतीयों को आठ महीने के लिए एक सोमालियाई कंपनी में बनाया गया बंधक

डिबेट एक्सचेंज के दौरान ट्रम्प ने की अब्राहम लिंकन से खुद की तुलना, छिड़ी जंग

100 भारतीय वॉलंटियर्स पर होगा कोरोना वैक्सीन स्पुतनिक V का टेस्ट, DCGI ने दी अनुमति