मैनचेस्टर युनाइटेड एसी मिलान को हराकर क्वार्टरफाइनल में पहुंची
मैनचेस्टर युनाइटेड एसी मिलान को हराकर क्वार्टरफाइनल में पहुंची
Share:

गुरुवार को, यूरोप लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एसी मिलान को 1-0 से हराकर मैच जीत लिया। इस मैच में मैनचेस्टर से पॉल पोग्बा एकजुट होकर चोट से लौटे थे। इस मैच को जीतकर मैनचेस्टर यूनाइटेड यूरोप लीग क्वार्टर फाइनल में पहुंच गया। यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मिस्लाव ओरी ने हैट ट्रिक लगाई क्योंकि दीनमो ज़ाग्रेब ने लंदन टीम को खत्म करने के लिए टोटेनहम को 3-0 से हराया।

मैच के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, मैनचेस्टर यूनाइटेड से पॉल पोग्बा को अभी लौटाया गया था, एक सिर में चोट लगने के बाद उसे हाफ़टाइम में लाया गया था और तत्काल प्रभाव पड़ा क्योंकि उसने दो मिनट बाद स्कोर बनाया ताकि यूनाइटेड को 2-1 की कुल जीत हासिल करने में मदद मिले। जबकि पूर्व संयुक्त स्ट्राइकर ज़्लाटन इब्राहिमोविक मिलान में मैच को वापस खींचने की कोशिश के लिए एक विकल्प के रूप में आए थे, और उन्होंने लगभग 74 वें मिनट में बराबरी कर ली, लेकिन आगंतुकों के गोलकीपर डीन हैडरसन के एक अच्छे बचाने से इनकार कर दिया गया।

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मिलान ने काफी देर से दबाव लागू किया लेकिन ओले गुन्नार सोलस्करजेर की ओर से 2017 में जोस मोरिन्हो के तहत यूरोपा लीग की सफलता के बाद अपनी पहली ट्रॉफी जीतने के लिए हंट में बने रहे। आर्सेनल ने आखिरी प्रगति की। 8 को 10-मैन ओलंपियाकोज़ के खिलाफ घर पर 1-0 से हार का सामना करने के बावजूद, जिसे पहले चरण से 3-1 से हार का सामना करने के लिए दो बार स्कोर करने की आवश्यकता थी।

अफजल ने 'राजीव' बनकर रचाई शादी, फिर डालने लगा इस्लाम कबूलने का दबाव, लखनऊ में केस दर्ज

फटी जींस के विवाद में कूदी कंगना, ट्विटर पर फोटोज शेयर कर कही ये बात

बंगाल चुनाव: सियासी उथलपुथल के बीच TMC ने बदले 4 प्रत्याशी, इन नेताओं को बनाया उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -