यूरोपा लीग: आर्सेनल ने ओलंपियाकोस में 3-1 से जीत की हासिल

यूरोपा लीग में पिछले मैच में, डिफेंडर साइमन कैजर के ए-स्टॉपेज-टाइम हेडर ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ रोमांचक अंतिम -16 पहले चरण में एसी ट्रैफिक को ओल्ड ट्रैफर्ड में 1-1 से ड्रॉ पर अर्जित किया। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि 18 वर्षीय अमद डायलो के बाद काजेर के गोल ने यूनाइटेड को अगले सप्ताह सैन सिरो में दूसरे चरण से आगे संतुलन में हैवीवेट का संघर्ष छोड़ दिया था। 

वही इस बीच, अजाक्स एम्स्टर्डम ने स्विस टीम यंग बॉयज़ पर 3-0 से जीत के साथ क्वार्टर फ़ाइनल में एक पैर रखा - डेवी क्लासेन, डुसन टैडिक और ब्रायन ब्रोबी से कई घंटे के निशान के बाद आने वाले लक्ष्य। अर्सेनल एक मजबूत स्थिति में हैं धन्यवाद ओलंपियाकोस में 3-1 से जीत दर्ज की जिसमें मार्टिन ओडेगार्ड ने क्लब के लिए अपना पहला गोल किया और गेब्रियल और मोहम्मद एल्नेनी ने देर से बाजी मारी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रीमियर लीग की तरफ से पिछले साल ओलंपियाकोस ने दस्तक दी थी, लेकिन अब प्रगति के लिए तैयार हैं, जैसा कि उनके उत्तरी लंदन के प्रतिद्वंद्वी टोटेनहम हॉटस्पर करते हैं। यूरोपा लीग नियमित रूप से विलारियल और उनके ला लीगा प्रतिद्वंद्वियों ग्रेनाडा को अंतिम आठ में पहुंचने के लिए अच्छी तरह से रखा गया है। विलारियल ने पान तोरेस और राउल अलबिओल के गोल से डायनामो कीव को 2-0 से हराया जबकि ग्रेनेडा ने मोर्डे को टोटेनहम स्ट्राइकर रॉबर्टो सोलाडो के साथ 2-0 से हराया। मैनचेस्टर यूनाइटेड और मिलान ने यूरोप में वर्षों में 10 बार संघर्ष किया, जिसमें से पांच ने जीत दर्ज की, लेकिन यह पहली बार था जब उन्होंने 2010 में चैंपियंस लीग में 7-2 की कुल जीत का दावा किया था।

Ind Vs Eng: इन 3 कारणों से डूबी 'विराट ब्रिगेड' की नैया, 1-0 से आगे हुए अंग्रेज़

एथेंस में वर्ष 2025 को शुरू हो सकता है अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति सत्र

Fifa World Cup: भारतीय फुटबॉल टीम क़तर में खेलेगी अपने तीनों मैच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -