Euripides Medea : इरा खान के ड्रामे के पहला पोस्टर हुआ रिलीज़..

बॉलीवुड एक्टर आमिर की बेटी इरा खान ने थिएटर प्रोडक्शन ‘Euripides’ Medea’ के साथ अपने डायरेक्शन डेब्यू की घोषणा की थी. वो अपनी फिल्म पर काफी काम कर रही हैं. खास बात ये है कि अब इस थिएटर शो का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. फैंस ये देखने के लिए बेताब है कि उनकी आने वाली फिल्म कैसी होगी. फ़िलहाल उसका पोस्टर ही सामने आया है जो आपको भी काफी पसंद आने वाला है. आइये देखते हैं उनकी फिल्म का पहला पोस्टर. 

आपको बता दें, इसने दिलचस्प बात यह है कि पोस्टर को फरहत दत्ता ने तैयार किया है और इसमें ड्रामा की नायिका को दिखाया गया है, जो एक ऐसी महिला है, जो गुस्से से भरी हुई है और अपने हाथों में खून से सना चाकू पकड़ा है. Euripides’ Medea’ के ऑफीशियल सोशल मीडिया पर इस थिएटर ड्रामा के लुभावने पोस्टर को शेयर किया है. इसी के साथ कैप्शन लिखा है 'Brace yourself'. 

इस थिएटर ड्रामा ‘Euripides’ Medea’ एक ग्रीक ट्रेजेडी स्टोरीलाइन का नाटक है जिसे इस वर्ष के आखिरी में तय किए गए भारतीय शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा. इसी के साथ आपको ये जानकारी दे दें, मशहूर एक्ट्रेस सारिका ने अपना एक प्रोडक्शन हाउस  'नौटंकीसा प्रोडक्शन्स' शुरू किया है. 

बताते चले कि मशहूर एक्ट्रेस सारिका ने अपना एक प्रोडक्शन हाउस  'नौटंकीसा प्रोडक्शन्स' शुरू किया है. और उनके दोस्त सचिन कमानी और उनकी छोटी बेटी अक्षरा भी इसका हिस्सा हैं. वह इस प्रोडक्शन के जरिये ईरा के इस थिएटर ड्रामा को प्रोड्यूस कर रही हैं.  

आयुष्मान ने शेयर किया Dream Girl का वीडियो, कैसे बने वो पूजा

अक्षय कुमार को बैचैन बच्चे की तरह मानती है यह एक्ट्रेस

सामने आया सपना चौधरी के गाने का पहला लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -