यूरोपीय संघ का उन कंपनियों पर प्रतिबंध लगाने का इरादा है जो प्रवासियों की तस्करी में मदद करती हैं
यूरोपीय संघ का उन कंपनियों पर प्रतिबंध लगाने का इरादा है जो प्रवासियों की तस्करी में मदद करती हैं
Share:

यूरोपीय आयोग के अध्यक्ष उर्सुला वॉन डेर लेयेन ने कहा कि इसने परिवहन कंपनियों के खिलाफ लक्षित प्रतिबंधों का सुझाव दिया है जिन पर बेलारूस के माध्यम से यूरोपीय संघ (ईयू) में व्यक्तियों की तस्करी में सहायता करने का आरोप है।

रिपोर्टों के अनुसार, वॉन डेर लेयेन ने कहा कि उपाय किसी भी परिवहन कंपनी को यूरोपीय संघ के हवाई क्षेत्र तक पहुँचने, हवाई अड्डों पर उतरने, बंदरगाहों पर पहुंचने, या यूरोपीय संघ के हवाई क्षेत्र तक पहुँचने से यूरोपीय संघ के क्षेत्र को पार करने के लिए है।

उन्होंने कहा "ऐसी विशेष ट्रैवल एजेंसियां ​​​​हैं जो सभी समावेशी पैकेजों को बेचती हैं जिनमें वीजा, उड़ानें, होटल, और क्रूरता, टैक्सियां ​​और बसें शामिल हैं। स्पष्ट हों इन पैकेज से प्रवासियों को भ्रामक वादों से धोखा दिया जा रहा है " उनके अनुसार यह एक बहुराष्ट्रीय तस्करी नेटवर्क द्वारा लोगों को "एक कल्पित कहानी" बेचे जाने का परिणाम है। "यह एक प्रवासी मुद्दा या संकट नहीं है; यह एक सुरक्षा खतरा है, और हमें इसे इस तरह से संबोधित करना चाहिए," शिनास ने जारी रखा। प्रस्तावों, अगर स्वीकार किया जाता है, तो बेलारूस पर लातविया, लिथुआनिया और पोलैंड जैसे बेलारूस की सीमा से लगे यूरोपीय संघ के देशों में प्रवास की स्थिति को हल करने के लिए दबाव बढ़ेगा।

दिल्ली में केजरीवाल सरकार की 'शराब नीति' का विरोध, कहीं भजन-कीर्तन, कहीं सीलिंग का नोटिस

उल्टाडांगा इलाके में आग से जलकर खाक हुए कई गोदाम

क्या सच में बैन कर दी जाएगी क्रिप्टोकरेंसी? संसद के शीतकालीन सत्र में बिल पेश करेगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -