दुनिया की सबसे महंगी विमान सेवा शुरू, किराया मात्र 25 लाख

हाल ही में UAE की एयरलाइन्स एत्तिहाद एअरवेज के द्वारा मुंबई से न्यूयॉर्क तक के लिए अभी तक की विश्व की सबसे महंगी विमान सेवा का शुभारम्भ किया गया है. बता दे कि इस सेवा के अंतर्गत विमान प्रतिदिन मुंबई से अबू धाबी और फिर लंदन होते हुए न्यूयॉर्क पहुंचेगी. लेकिन यह भी बता दे कि केवल मुंबई से न्यूयॉर्क तक जाने के लिए आपको 25.22 लाख रुपए का किराया देना होगा.

और इस सर्विस को जहाँ मुंबई से न्यूयॉर्क के लिए 1 मई को, तो वहीँ अबू धाबी से मेलबर्न के लिए ऐसी ही फ्लाइट 1 जून से शुरू की जाना है. बता दे कि इस फ्लाइट को लग्जरी फैसिलिटीज से पूरी तरह लैस बनाया गया है. यहाँ एक बार में 496 पैसेंजर्स यात्रा का लुफ्त ले सकते है.

यहा तक कि यह ऐसी पहली फ्लाइट भी है जिसमे अपार्टमेंट और बिजनेस स्टूडियो बनाया गया है. इसके साथ ही यह भी बता दे कि यहा लिविंग रूम, तीन कमरों का अपार्टमेंट, बेडरूम और शॉवर रूम भी दिए जा रहे है. इसके अलावा बटलर और एक्सक्लूसिव शेफ भी आपके साथ मौजूद रहने वाले है. यहाँ आपको 32 इंच फ्लैट टीवी, लेदर डबल सोफा, लग्जीरियस टू वे फोल्डिंग डाइनिंग टेबल भी दी जा रही है.

कहा कितना किराया :

मुंबई - अबू धाबी (3.31 लाख रुपए)

मुंबई - लंदन (17.25 लाख रुपए)

मुंबई - न्यूयॉर्क (25.22 लाख रुपए)

सूत्रों से यह जानकारी सामने आई है कि इस फ्लाइट का मुंबई से न्यूयॉर्क के बीच यह दुनिया का सबसे महंगा टिकिट है. इसके अलावा यहाँ भी आपको बिजनेस क्लास और इकॉनोमी क्लास की सर्विस मिलने वाली है. बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट को मुंबई से न्यूयॉर्क तक की दूरी तय करने में 19 से 21 घंटे का वक्त लगेगा.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -