एथनिक ऑउटफिट पहनकर लगना चाहती हैं खूबसूरत तो यामी से लें आईडिया
एथनिक ऑउटफिट पहनकर लगना चाहती हैं खूबसूरत तो यामी से लें आईडिया
Share:

एथनिक ऑउटफिट का फैशन एक ऐसा फैशन है जो कभी भी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होता है. ऐसे में अगर आप भी किसी खास मौके पर एथनिक ऑउटफिट पहनना चाहती हैं तो यामी गौतम के इन लुक्स को देखकर आईडिया ले सकती है। उन्होंने हमेशा अपने लुक को बेहतरीन अंदाज में दिखाया है।

बनारसी साड़ी लुक - इस बनारसी साड़ी में यामी गौतम बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. आप देख सकते हैं इस साड़ी पर फूलों के डिजाइन बने हुए हैं. वहीं यामी गौतम ने इस साड़ी को ग्रीन कलर के फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ पेयर किया है. आप देख सकते हैं अपने लुक को ईयररिंग्स और एक खूबसूरत हार से पूरा किया है.

ग्रे साड़ी लुक - ग्लैमरस लुक के लिए आप यामी गौतम के इस ग्रे साड़ी से आईडिया ले सकते हैं. ग्रे साड़ी को यामी गौतम ने सिंपल यू नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया है. आप देख सकते हैं यामी गौतम ने बालों को खुला रखा है और गोल्डन कलर के ईयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है.

पिंक प्रिंटेड अनारकली सूट - यामी गौतम सूट में बड़ी अच्छी लग रहीं हैं. यामी गौतम ने प्रिटेंड पिंक अनारकली सूट पहना है और इसे ऑफ-व्हाइट दुपट्टे के साथ पेयर किया है. वहीं इस लुक को कंप्लीट स्टेंटमेंट ईयररिंग्स के साथ किया है.

व्हाइट साड़ी लुक - सिंपल लुक के लिए आप यामी के इस व्हाइट साड़ी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. जी दरअसल यामी गौतम ने व्हाइट साड़ी के साथ स्टेटमेंट ज्वेलरी को चुना.

रेड लहंगा लुक - लाल रंग के इस लहंगे में यामी गौतम का लुक काफी रॉयल लग रहा है. आप देख सकते हैं रेड सिल्क के लहंगे के साथ यामी ने कढ़ाई वाली राजस्थानी चोली पहनी है. वहीं लुक को कंप्लीट करने के लिए यामी ने राजस्थानी बोड़ला मांगटीका और सिंपल मेकअप किया है.

शादी के 2 दिन बाद दुल्हन ने किया ऐसा कांड कि ससुरालवाले हो गए बेहोश

एफआईएच प्रो लीग में भारतीय महिला टीम को मिली पहली हार

रूसी सेना ने रात भर यूक्रेन के उत्तरी शहर चेर्निहिव पर गोलाबारी की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -