इस त्योहारी मौसम में दिखना है अलग तो अपनाएं ये तरीका
इस त्योहारी मौसम में दिखना है अलग तो अपनाएं ये तरीका
Share:

त्योहारों का मौसम आने वाला है। नवरात्रि से शुरू होने वाले त्योहारों का महत्त्व बहुत ही बड़ा होता है। यह बात तो सभी जानते है कि नवरात्रि 17 अक्टूबर से शुरू हो रही है और उसके बाद आने वाले त्योहारों की श्रृंखला लगातार चलती रहेगी। जंहा इस बात में कोई शक नहीं है कि लॉक डाउन की अवधि लम्बे समय तक चली है, जिसके कारण घरों से बाहर जा कर खरीदारी करना असंभव है। सभी त्यौहार नजदीक हैं और आपने अभी तक अपनी अलमारी में कोई नई ड्रेस का स्टॉक नहीं रखा है। 

जब भी किसी ड्रेस के बारे में बात की जाती है, तो पैटर्न, रंग, शैली में कई किस्में याद आती हैं। इसलिए हमने कुछ एथनिक आउटफिट्स  का स्टॉक पेश किया है जो इस त्योहारी सीज़न के लिए एकदम सही हैं और यह आपको दूसरों से अलग और खूबसूरत दिखाने वाला है।

 

1. पेस्टल शरारा सेट- एथनिक वियर में यह हालिया ट्रेंड है। आप पेस्टल शरारा डिजाइन के जातीय सेट के स्पर्श के साथ एक कोमल और नरम चमक के लिए जा सकते हैं।

2. कुर्ता और धोती पंत सेट- कुर्ता और धोती सेट आपको एक पारंपरिक स्पर्श के साथ एक अलग रूप देता है। रॉक-एन-रोल के स्पर्श के साथ एक जातीय। इस संयोजन में निश्चित रूप से आप पर जमेंगे।

3. शिबोरी साड़ी- अपनी नियमित साड़ी को एक ट्विस्ट दें और इस त्योहारी सीज़न में इस शिबोरी साड़ी को कैरी करें। आप इसे जरूर पसंद करेंगे और हर कोई आपके लुक की तारीफ करेगा।

4. शिमरी लेहेंगा सेट- इस फेस्टिव सीज़न में कमाल की झिलमिलाती लेहेंगा सेट को आज़माएं जो और भी निखर कर आएगा और आपको अनोखा लगेगा।

यह भी पढ़ें-

इन स्टाइलिश ब्लाउज के साथ साड़ी पहनकर नवरात्रि में चार चाँद लगा सकती हैं आप

मृणाल ठाकुर होंगे 'लक्मे फैशन वीक 2020' के शोस्टॉपर

इस नवरात्री अपनाए नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -