इथियोपिया के प्रदर्शनकारी कलाकारों ने युद्ध के प्रयासों को वापस लेने का किया आह्वान
इथियोपिया के प्रदर्शनकारी कलाकारों ने युद्ध के प्रयासों को वापस लेने का किया आह्वान
Share:

गठन में मार्च करते हुए अंगरखा पहने कलाकारों ने नकली तलवारें और भाले हवा में फेंके और अपनी भयंकर लड़ाई को रोया "मैं अपने देश, इथियोपिया के लिए लड़ूंगा! मैं इथियोपिया का एक सैनिक हूं!" बाद में अभिजात वर्ग के सैनिकों और इथियोपिया के झंडे की तस्वीरों से सजे एक मंच पर, अभिनेताओं ने इतालवी उपनिवेशवादियों के खिलाफ सदियों पुराने अभियानों से संबंधित युद्ध गान गाया। अदीस अबाबा के मेयर के कार्यालय में शुक्रवार का समारोह इस बात का एक उदाहरण था कि इथियोपिया के लोग किस तरह से  "राष्ट्रीय आह्वान" इस सप्ताह प्रधान मंत्री अबी अहमद द्वारा युद्ध-ग्रस्त टाइग्रे क्षेत्र से विद्रोहियों को हराने के लिए "सभी आवश्यक साधनों को तैनात करने" के लिए जारी किया गया था।

शहर के अधिकारियों ने कहा कि इस सप्ताह के अंत में अभिनेता - राजधानी में चार थिएटर हाउसों का प्रतिनिधित्व करते हुए - देश भर में सैन्य शिविरों की यात्रा करेंगे, ताकि वे नए रंगरूटों का मनोरंजन कर सकें। लामबंदी तब आती है जब पहले से अनछुए क्षेत्रों में लड़ाई तेज हो जाती है, विद्रोही नए गठबंधनों का पता लगाते हैं और दुनिया के नेताओं ने हिंसा को रोकने के लिए मांगों को तेज कर दिया है ताकि सख्त जरूरत वाली सहायता वितरित की जा सके।

अबी ने सशस्त्र बलों में शामिल होने के लिए "उम्र के सभी सक्षम इथियोपियाई" से आग्रह किया है, हालांकि अधिकारियों ने जोर देकर कहा है कि ऐसे कई तरीके हैं जिनसे नागरिक सैन्य अभियान का समर्थन कर सकते हैं जो नौ महीने से अधिक समय से चला आ रहा है। 23 वर्षीय अभिनेता अरेगा अयालकट, जो दक्षिणी शहर हवासा में एक सैन्य शिविर की यात्रा करेंगे, ने कहा कि वह अपनी भूमिका निभाने के लिए उत्सुक थे। उन्होंने कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि सभी लोगों को हथियारों से लड़ना होगा... हमारी भूमिका संगीत से भयभीत लोगों को प्रोत्साहित करने और प्रेरित करने की है।"

'पहले बलात्कार फिर क़ुरान का पाठ...' सालों तक अपनी ही बेटियों को हवस का शिकार बनता रहा मौलवी

पहले हुई दोस्ती फिर भूतों से डराया, दुष्कर्म कर फरार हुआ नाबालिग युवक

घर से आ रही थी तेज दुर्गंध, पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया तो सामने आई ये हैरतअंगेज घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -