यहां एक डिनर के लिए लोगों को देने पड़े करोड़ों रूपए...
यहां एक डिनर के लिए लोगों को देने पड़े करोड़ों रूपए...
Share:

आपने कई बड़े होटल्स में भोजन का स्वाद चखा होगा और कई आलिशान पार्टी का हिस्सा भी बने होंगे. बड़े बड़े होटल्स में खर्चा भी अच्छा खासा होता है. कम ही लोग वहन जा पाते हैं और अपने पसंद का कुछ खास पाते हैं. लेकिन जरा सोचिए कि अगर आपको एक डिनर के लिए करोड़ों चुकाने पड़े तो. आज हम आपको ऐसा ही एक मामला बताने जा रहे हैं जिस पर आपको यकीन नहीं होगा. इस एक डिनर की कीमत कब करोड़ों में देनी पड़े तो क्या हाल होता है. 

दरसल, इथियोपिया में एक आलिशान पार्टी आयोजित की गई जिसमें प्रति व्यक्ति को करीब 1 करोड़ साढ़े 21 लाख रूपये चुकाने पड़े. बता दें, इथियोपिया के प्रधानमंत्री अबी अहमद ने एक आलीशान फंड रेजर डिनर पार्टी का आयोजन किया. देश के कई कई धनी वक्तियों ने इस पार्टी में शिरकत की. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस डिनर पार्टी का हिस्सा बनने के लिए हर शख्स ने 1 करोड़ साढ़े 21 लाख के करीब रुपये दिए. इस पर कहा जा रहा है कि इस डिनर पार्टी से इकट्ठा हुए फंड का इस्तेमाल राजधानी अदिस अबाबा के सौंदर्यीकरण के लिए किया जाएगा. 

वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि इस इवेंट में एक सीट की कीमत 1 करोड़ साढ़े 21 लाख रुपये थी. राजधानी के सौंदर्यीकरण और उसकी छवि सुधारने के लिए तीन साल का एक प्रोजेक्ट तैयार किया गया है. डिनर पार्टी से इकट्ठा की गई राशि को इस प्रोजेक्ट में खर्च किया जाएगा. इस प्रोजेक्ट के तहत शहर में पार्क, साइकिल पथ, नदी के किनारे पैदल पथ, पेड़-पौधे लगाने और शहर में खेती जैसी चीज़ें विकसित की जाएंगी. इस प्रोजेक्ट पर एक बिलियन डॉलर यानी 100 करोड़ रुपये की लागत आने का अनुमान है.

इस देश में पहली बार हुआ यह कारनामा, महिला ने 6 बच्चों को दिया जन्म, राष्ट्रपति से मिली बधाई

खिलखिला उठा हर चेहरा, जब टैक्सी ड्राइवर ने किरण के बच्चे को पहुंचाया अस्पताल

मार्केट में आया हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर्ड कॉन्डम, जानें इससे जुड़ी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -