इथियोपियन एयरलाइंस के सभी कर्मचारियों को लगाई गई वैक्सीन
इथियोपियन एयरलाइंस के सभी कर्मचारियों को लगाई गई वैक्सीन
Share:

इथियोपियन एयरलाइंस ने घोषणा की कि उसने कोविड-19 के खिलाफ पूरी तरह से टीके लगाए चालक दल के साथ परिचालन उड़ानें शुरू कर दी हैं। फ्लैग कैरियर ने कहा कि पूरी तरह से टीकाकरण वाले चालक दल के साथ परिचालन उड़ानें यात्रियों और उसके चालक दल को चल रही महामारी के मद्देनजर सुरक्षित रखने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, जिसने विमानन क्षेत्र को बुरी तरह प्रभावित किया है। इथियोपियन एयरलाइंस के ग्रुप सीईओ टेवोल्डे गेब्रेमरियम ने कहा- "हम पूरी तरह से टीके लगाए गए क्रू के साथ उड़ानें संचालित करने की कृपा कर रहे हैं, जो हमारे कर्मचारियों और ग्राहकों की स्वास्थ्य सुरक्षा की रक्षा में एक महत्वपूर्ण कदम है।"

एयरलाइन ने दुनिया भर में टीकाकरण के विश्वास से समर्थित व्यापार और पर्यटन के लिए यात्रा करने वाले यात्रियों की हाल ही में बढ़ती संख्या के सकारात्मक निहितार्थ पर जोर दिया। एयरलाइंस के अनुसार, उसने अब तक अपने कर्मचारियों और हितधारकों के लिए 37,000 से अधिक वैक्सीन शॉट्स खरीदे और आयात किए हैं। इथियोपियन एयरलाइंस अपने स्वयं के परीक्षण और अलगाव केंद्र के शुभारंभ और दूसरों के बीच अपने संचालन के डिजिटलीकरण सहित कोविड-19 एहतियाती उपायों को सख्ती से लागू कर रही है।

राष्ट्रीय वाहक दुनिया भर में आवश्यक चिकित्सा आपूर्ति और टीके ले जाने वाली महामारी के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे रहा है और साथ ही साथ फंसे हुए लोगों को उनके घर वापस भेज रहा है। एयरलाइन ने हाल ही में अदीस अबाबा बोले अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक उच्च अंत कोविड-19 परीक्षण प्रयोगशाला शुरू की थी ताकि हवाईअड्डे से प्रस्थान या पारगमन करने वाले यात्रियों के परीक्षण की सुविधा मिल सके।

जारी है कोरोना का कहर, लगातार तीसरे दिन 50 हजार से अधिक नए मामले आए सामने

आसान शर्तों पर 100 करोड़ तक का लोन दे रहा SBI, गारंटी की भी जरुरत नहीं !

कोविड टीकाकरण अभियान में यूपी ने समय सीमा से छह दिन पहले पूरा किया "मिशन जून"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -