इथियोपिया के प्रधानमंत्री की रैली में धमाका
इथियोपिया के प्रधानमंत्री की रैली में धमाका
Share:

अदीस अबाबा: इथियोपिया के प्रधानमंत्री अबिय अहमद के समर्थन में की राजधानी अदीस अबाबा में  रैली निकली जा रही थी. मगर इसी दौरान में जोरदार धमाका हुआ. धमाके में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है. रैली में पीएम अपने समर्थको का अभिवादन कर रहे थे सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था अभी अचानक यह धमाका हुआ. पल भर में वह भीड़ के ने भगदड़ का रूप ले लिया.  जिससे कई लोग घायल हो गए. इसके तुरंत बाद राहत और बचाव कार्य जारी किये गए और सुरक्षा में तैनात जवानों ने पूरे इलाके के घेर लिया है. जांच जारी है.

पुलिस ने बताया कि वह इस घटना की जांच में जुट गई है. एक वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि प्रधानमंत्री को रैली आयोजन स्थल से हटाया जा रहा है. विस्‍फोट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसकी आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी. विस्‍फोट की अावाज सुनते ही मैदान में भगदड़ मच गई. अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि इस घटना में कितने लोगों की मौत हुई है.

पुलिस अधिकारियो के अनुसार एक दर्जन से अधिक घायलों को अब तक अस्‍पताल पहुंचाया जा चुका है. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और राहत और बचाव काम जारी है. मामले की जांच की जा रही है और इलाके के CCTV फुटेज पर पुलिस की एक टीम काम कर रही है. 

बम होने की धमकी से दहला लंदन

इंडोनेशिया हमले में मौलाना को मिली मौत की सजा

ये है दुनिया के सबसे गरीब देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -