दिल्ली विधानसभा से जल्द हो सकती है OP शर्मा की विदाई
दिल्ली विधानसभा से जल्द हो सकती है OP शर्मा की विदाई
Share:

नई दिल्ली : हमेशा अपने बयानों और अपने कर्मों से चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक ओ पी शर्मा को जल्द ही दिल्ली विधानसभा से निलंबित किया जा सकता है। ये गाज उन पर आम आदमी पार्टी की नेता अल्का लांबा पर टिप्पणी करने के कारण गिरी है। एथिक्स कमेटी ने अपनी रिपोर्ट में शर्मा को सस्पेंड करने की सिफारिश की है।

शर्मा पर आरोप है कि उन्होने लांबा को रात भर सड़कों पर घूमने वाली कहा था। इसके बाद दिल्ली में बीजेपी के केवल दो ही विधायक रह जाएंगे। शर्मा दिल्ली के विश्वास नगर से विधायक है। एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट विधानसभा को सौंप दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि शर्मा एक हैबिचुएल क्रिमिनल है।

कमेटी ने उन्हें 4 बार माफी मांगने का मौका दिया पर उन्होने इंकार कर दिया। हांला कि इस रिपोर्ट के बाद भी हाउस को ही अंतिम निर्णय लेना है। लांबा पर कमेंट करने के मामले में एसेंबली स्पीकर ने उन्हें शुरुआत में दो दिनों के लिए सस्पेंड किया था। मामला तब का है, जब शर्मा ने विधानसभा में नाइट शेल्टर का मुद्दा उठाया था।

इसी पर बहस के दौरान लांबा ने कहा था कि तु क्या बोल रहे हो, तुम तो नशे का बिजनेस करते हो। इसके जवाब में शर्मा ने भी कह दिया था कि तुम तो रातभर घूमती हो। इसके बाद विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। लांबा ने शर्मा को थप्पड़ मारने की भी कोशिश की थी। बजट पेश करने के दौरान भी शर्मा ने कई बार टोका-टोकी की थी, जिस पर आप नेता ने आपत्ति जताई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -