रिलायन्स जियो सिम खरीदने से पहले जान लें यह दस अहम् बातें
रिलायन्स जियो सिम खरीदने से पहले जान लें यह दस अहम् बातें
Share:

इन दिनों रिलायंस जियो 4 जी की लोकप्रियता चरम पर है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जाता है कि इसे पाने के लिए कई शहरों में लोग कतारों में लगकर सिम खरीद रहे हैं.अगर आप भी रिलायंस का ये फ्री 4 जी सिम लेने का मन बना रहे हैं तो इससे जुड़ी 10 अहम बातें सिम खरीद लेने से पहले ये बातें जान लेना आपके लिए बहुत जरूरी हैं.

बता दें पहले जियो का फ्री सिम ऑफर रिलायंस लाइफ और सैमसंग के महंगे स्मार्टफोन्स खरीदने पर ही था. लेकिन अब सैमसंग, एलजी, पैनासोनिक, माइक्रोमैक्स, आसुस, टीसीएल, अल्काटेल और एलवाईएफ के 4 जी डिवाइस खरीदने पर ये सिम मिलेगी.

रिलायंस ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए सिम की उपलब्धता से लेकर सिम के एक्टिव करने , होने, बार कोड खोने , अन्य डिवाइस पर सिम का उपयोग, अन्य डिवाइस पर बारकोड पर जनरेट करने के बाद उसे अन्य डिवाइस पर सिम एक्टिव करने, रिलायंस प्री व्यू ऑफर पर 2 जी डाटा मिलने, रिलायंस जियो के लिए किन हेंड सेट एलिजबल होने , सिम की आन लाइन खरीदी और जियो सिम की आईफोन के लिए अवेलिबिलिटी, जैसी जिज्ञासाओं से जुड़े दस सवालों को उनके जवाब के साथ दिखाया गया है. जियो सिम खरीदने से पहले इन्हें जरूर पढ़ लें.

इन स्मार्टफोन पर भी ले सकते है जिओ प्रीव्यू ऑफर का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -