टिस्को कर्मियों को भी भरना होगा TMH शुल्क
टिस्को कर्मियों को भी भरना होगा TMH शुल्क
Share:

जमशेदपुर : टाटा स्टील के कर्मचारियों को अब TMH में कुछ सुविधाओं के लिए भुगतान करना पड़ सकता है. इस मामले में टाटा कर्मचारी यूनियन को प्रस्ताव दिया गया है. प्रस्ताव के मुताबिक सेवानिवृत्त, ESS या MSS लेने वाले कर्मचारियों को भी सेवा शुल्क भुगतान करना पड़ेगा. वहीं कई सुविधाओं का शुल्क बढ़ाने का प्रस्ताव है. मैनेजमेंट और यूनियन के बीच चर्चा के बाद इसे लागू किया जा सकता है.

इस मामले को लेकर इस महीने बैठक होना है. जानकारी के मुताबिक यूनियन की ओर से इसपर चर्चा करने के लिए सहमति दी गयी है. एक राउंड की अनौपचारिक बातचीत HRM के पदाधिकारियों से हो चुकी है. अाधिकारिक तौर पर मिनट्स मीटिंग नहीं हुई है. बताया जाता है कि मैनेजमेंट की तरफ से इसके लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया गया है. बता दे की TMH की सेवा संबंधी नियम में साल 2000 में कुछ संशोधन किये गये थे. अब 16 साल बाद फिर से संशोधन व बदलाव का प्रस्ताव आया है.

आपको जानकारी दे की प्रस्ताव के मुताबिक सेवानिवृत्त कर्मियों से भी पैसे वसूले जायेंगे. कंपनी से सेवानिवृत्त लोगों को आधी कीमत पर सुविधाएं मिलेगी. हृदय सहित कई सुविधाओं के लिए कर्मियों को भुगतान करना होगा, हालांकि सामान्य लोगों की तुलना में कम रेट देना होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -