एकदम सुनसान भिन्नाट....खोपचे में देखे 'ईशा गुप्ता' की यह बोल्ड बवाल मचाने वाली तस्वीरें....
एकदम सुनसान भिन्नाट....खोपचे में देखे 'ईशा गुप्ता' की यह बोल्ड बवाल मचाने वाली तस्वीरें....
Share:

बॉलीवुड की चर्चित व खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री ईशा गुप्ता के बारे में जिनकी अभी हाल ही में कुछ बोल्ड फोटोज तेजी से सोशलमीडिया साइट्स पर वायरल हो रही है. जी हां वैसे भी अभिनेत्री ईशा गुप्ता जिन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सभी के दिलो पर अपना राज किया है तथा अभी हाल फ़िलहाल देखा जाए तो अभिनेत्री ईशा गुप्ता हमे फिल्म 'रुस्तम' में दिखाई दी थी. बता दे की अभिनेत्री ईशा गुप्ता जो की 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस है उन्होंने कहा है की वह अब अपनी आगामी फिल्मो में ग्लैमर वाली भूमिका नहीं निभाना चाहती है.

एक बार फिर से हमे अभिनेत्री ईशा का दिलकश रूप नजर आया है. जी हाँ बता दे कि, अबकी बार इन तस्वीरों में आप बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता को देख सकते हैं. इशा को उनकी रुस्तम, जन्नत 2 और राज 3 जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. 31 की ईशा नई दिल्ली से हैं और अभी उनकी चर्चा उनकी अगली तस्वीर की वजह से हो रही है.

इन तस्वीरों में आप बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता को देख सकते हैं. डेढ़ मिलियन फॉलोअर्स वाली इंस्टा गर्ल ईशा की आने वाली फिल्म का नाम बादशाहो है. स्टार स्टडेड इस फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज़ के अलावा विद्युत जामवाल भी हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -