आश्रम हिट होते ही बेशर्म हुईं ईशा गुप्ता, बिना अंडरगारमेंट्स के शेयर किया वीडियो!
आश्रम हिट होते ही बेशर्म हुईं ईशा गुप्ता, बिना अंडरगारमेंट्स के शेयर किया वीडियो!
Share:

कुछ समय पहले ही रिलीज हुई 'आश्रम 3' (Aashram 3) में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की एंट्री हुई थी। जी हाँ और इस वेब सीरीज में लोगों ने ईशा गुप्ता के रोल को खूब सराहा था। आपको पता होगा कि हर सीजन की तरह यह सीजन भी कामयाब रहा। हालाँकि जब यह सीजन हिट हुआ तो ईशा भी अब काफी खुलकर सामने आ रहीं हैं। जी दरअसल आए दिन एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं और हाल ही में तो उन्होंने ऐसा वीडियो शेयर कर दिया कि लोगों के होश उड़ गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

जी दरअसल ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही में अपनी मदमस्त अदाओं से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। आप सभी देख सकते हैं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी आकर्षक वीडियो पोस्ट किया है, और इस वीडियो को देखकर फैंस का संभल पाना मुश्किल सा हो रहा है। जी दरअसल ईशा गुप्ता ने इस वीडियो में सफेद रंग का आउटफिट पहना है, जिसमें वो काफी ग्लैमरस अदाएं दिखा रही हैं। ईशा गुप्ता ने बिना ब्रा ही इस ड्रेस को कैरी किया हुआ है और इसी के चलते फैंस को ईशा का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

आप सभी को बता दें, ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भले ही फिल्मों में अपना अच्छा प्रदर्शन ना दिखा पाई हों लेकिन ओटीटी की दुनिया में उन्होंने धूम मचा रखी है। अब तक एक्ट्रेस को आपने तीन वेब सीरीज मे देखा होगा, इस लिस्ट में साल 2020 में 'रिजेक्ट', साल 2021 में 'नकाब' और साल 2022 में 'आश्रम 3' शामिल है। वहीं इन तीनों वेब सीरीज में एक्ट्रेस के रोल को खूब सराहा गया था।

गंभीर बीमारी का शिकार हुई शाहीद कपूर की ये एक्ट्रेस, जन्मदिन पर किया खुलासा

'जिनकी बीवी-बच्चों को डर लगता है अब वो नहीं बोलेंगे', जमकर ट्रोल हो रहे हैं शाहरुख़-आमिर

हिन्दू टेलर की हत्या पर भड़के स्टार्स, कहा- 'हत्यारों को जल्द से जल्द सजा दो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -