इंटरनेट पर ट्रोल हुए ईशा के हॉट फोटो साफ़ नजर आया क्लीवेज
इंटरनेट पर ट्रोल हुए ईशा के हॉट फोटो साफ़ नजर आया क्लीवेज
Share:

बॉलीवुड में अगर सबसे सेक्सी और हॉट एक्ट्रेस की बात की जाए तो इसमें सबसे पहले ईशा गुप्ता का नाम आता है. ईशा की बोल्डनेस और हॉट अदाओ का हर कोई दीवाना है. हाल ही में ईशा ने हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटोज उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. लेकिन उनकी फोटोज की तारीफ होने की जगह वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गए.

तस्वीरों में आप देख सकते है ईशा ने ब्लैक कलर का एक डीप नेक गाउन पहना है जिसमे उनका क्लीवेज साफ़ नजर आ रहा है. कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स को ईशा की ये बोल्ड फोटो पसंद नहीं आई और उन्होंने तुरंत ईशा के फोटो की आलोचना करनी शुरू कर दी. सोशल मीडिया यूज़र्स ने ईशा की इस तस्वीर पर भद्दे-भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए. एक यूज़र ने कमेंट किया कि- 'इससे अच्छा तो कपड़े ही उतार देती...'

वही कई अन्य यूज़र्स ने भी उनकी इस फोटो पर बहुत से भद्दे कमेंट किए है. हालाँकि ईशा की इन फोटोज की कई फैंस ने तारीफ भी की है साथ ही बहुत से लोगो ने इसे लाइक भी किए है. आपको बता दे ईशा साल 2007 में मिस इंडिया रह चुकी है. इसके बाद उन्होंने साल 2012 में फिल्म जन्नत-2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. लेकिन फिल्मो में ईशा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और आखिरी बार ईशा फिल्म फिल्म कमांडो-2 में नजर आई थी.

LFW 2018 : शाहिद और मीरा ने दिखाया अपना जलवा..

आलिआ भट्ट की शादी का इंतज़ार कर रही हैं कटरीना कैफ

रेस-3 में नजर आएगा जैकलीन का शानदार पोल डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -