ईशा गुप्ता ने बोल्ड फोटो शेयर कर जन्मदिन पर फैंस को दी ट्रीट
ईशा गुप्ता ने बोल्ड फोटो शेयर कर जन्मदिन पर फैंस को दी ट्रीट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है. वह अपने हॉट लुक के लिए जानी जाती है और ईशा ने कल यानी 28 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाया है और इस दौरान उन्होंने अपने फैंस को खुश करने के लिए एक फोटो भी शेयर की है. जी दरअसल यह ईशा का 34वां जन्मदिन था और अपने जन्मदिन पर ईशा गुप्ता ने फैंस को बर्थडे पर अलग अंदाज में ट्रीट भी दी है.

जी हाँ, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करके अपने फैंस को ट्रीट दी और इस फोटो को शेयर कर ईशा ने केक का इमोजी बनाया है जो आप देख सकते हैं. वैसे ईशा इससे पहले अपनी कई टॉपलेस तस्वीरें पोस्ट करके भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं और इस बार तो उन्होंने सारी हदे पार कर दी हैं. आप जानते ही होंगे ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. यह पहली बार नहीं है जब ईशा चर्चाओं में आईं हों वह इससे पहले भी अपने तस्वीरों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. वैसे ईशा ट्रेडिशनल लुक में भी बहुत खूबसूरत लगती हैं.

ईशा ने मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की और साल 2007 में 'मिस इंडिया इंटरनेशनल' का टाइटल जीता था. वहीं उसके बाद उनको फिल्मों में काम मिलने लगा और वह हिट होती गईं. ईशा अपने बोल्ड अंदाज से फेमस हैं और उन्हें लोग खूब प्यार देते हैं और पंसद भी करते हैं.

ब्लैक बिकिनी में अपना सेक्सी बदन दिखाती नजर आईं दिशा पटानी

ये साली आशिकी पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़, वर्धन पूरी निभा रहे मु​ख्य भूमिका

सनी लियॉन की 'रागिनी MMS रिटर्न' का यह वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -