कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा
कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा
Share:

कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है और इस कहर के बीच कई सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं. जी हाँ, बॉलीवुड और टीवी स्टार्स लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं. वहीं उनके अलावा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बाघा यानि तन्मय वेकारिया, 'बिग बॉस 15' फेम विशाल कोटियन और 'बाहुबली' के कटप्पा यानी सत्यराज भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जी दरअसल तन्मय वेकारिया ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। आप देख सकते हैं तन्मय ने लिखा- 'सभी बातों का ध्यान रखने के बाद भी मेरी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसलिए मैं रिक्वेस्ट करता हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट जरूर करा लें। ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।'

वहीं उनके अलावा एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर दी है। उन्होंने एक स्टोरी पोस्ट कर लिखा है- 'ठीक तरह से प्रिकॉशन्स लेने के बाद भी मैं कोरोना वायरस की शिकार हो गई हूं। मैं कोरोना के सभी प्रोटोकॉल्स का ठीक तरह से पालन कर रही हूं और मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है। मुझे यकीन है कि मैं पूरी मजबूती के साथ वापसी करूंगी और इनसब से बाहर निकलूंगी। कृपया आप लोग भी सेफ रहें और अपना मास्क लगाए रहें. अपना और दूसरों का अच्छी तरह से ध्यान रखें। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं।' इसी के साथ 'बिग बॉस 15' फेम विशाल कोटियन ने भी पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर दी है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझ में कोई लक्ष्ण नहीं हैं और ठीक फील कर रहा हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स द्वारा बताये गये प्रोटोकॉल भी फॉलो कर रहा हूं।' वहीं हेल्थ अपडेट देने के बाद उन्होंने उनके सपंर्क में आये लोगों से टेस्ट कराने के लिये कहा है और इसके साथ ही सुरक्षित रहने की सलाह भी दी है। इस तरह से अब तक कई टीवी और बॉलीवुड स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

विक्रम वेधा: ऋत‍िक के जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, रिलीज हुआ वेधा का पहला लुक

अपने बच्चे से मिलने के लिए उत्साहित हैं काजल, शेयर किया वीडियो

10000 की ड्रेस में बदली-बदली नजर आईं जेनेलिया डिसूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -