वर्कआउट करते हुए हॉट हुईं ईशा गुप्ता, फैंस कर रहे तारीफ़
वर्कआउट करते हुए हॉट हुईं ईशा गुप्ता, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर होने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को आज के समय में हर कोई प्यार देता है. वैसे भी आप देख रहे होंगे ईशा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई बोल्ड फोटोज को शेयर करती हैं. जी दरअसल ईशा एक बार फिर चर्चा में हैं, उन्होंने हाल ही में कुछ तस्वीरों को शेयर कर दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस वर्कआउट करती दिख रही हैं. वहीँ इसमें उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते हैं उनकी यह तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट हैं, जिनमें एक्ट्रेस मोनोकिनी में वर्कआउट करती दिख रही हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर अब सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी फिटनेस की तारीफ के पुल बांध रहे हैं. किसी ने लिखा है बहुत अच्छा तो किसी ने लिखा है इससे अच्छा कुछ नहीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

ऐसे ही किसी ने उन्हें फिट बताया है तो किसी ने हॉट. इस समय एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को सभी आकर्षक भी कह रहे हैं. हम आप सभी को बता दें अपनी फिल्मों से ज्यादा ईशा अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. बीते समय में जब उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट कराया था और हर किसी को हैरानी में डाल दिया था. इसी के साथ एंजेलिना जोली से अपने मिलते-जुलते लुक्स को लेकर भी वह चर्चा में रह चुकी हैं. उन्होंने अपने लुक्स को लेकर कई बार बातें भी की है. उनका कहना है वह अपनी माँ के जैसी दिखाई देती हैं.

सुशांत के जीजा ने लॉन्च किया 'नेपोमीटर', जानिए इसके बारे में

'सूर्यवंशी' से अलग हुए है या नहीं करण जौहर, जानिए सच

सिनेमा को दुनिया का सबसे खूबसूरत धोखा मानती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -