ईशा गुप्ता ने शेयर की व्‍हाइट बिकिनी तस्वीर, हर कोई कर रहा तारीफें
ईशा गुप्ता ने शेयर की व्‍हाइट बिकिनी तस्वीर, हर कोई कर रहा तारीफें
Share:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता आजकल अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी दरअसल इन दिनों वह अपनी ग्‍लैमरस तस्‍वीरों की वजह से चर्चा में हैं और इस समय उनका नया लुक सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गया है. इन तस्वीरों में वह व्‍हाइट बिकिनी पहने दिखाई दे रही है और उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं इस तस्‍वीर को कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्‍स मिल गए हैं. इस फोटो में वह मदहोश करने वाले पोज दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

इसमें वह व्‍हाइट बिकिनी पहने दिखाई दे रही है और इस फोटो में ईशा मिरर सेल्‍फी लेती नजर आ रही हैं. वहीं इस समय उनकी यह फोटो सेलेब्‍स और फैंस को पसंद आ रही है और सेलेब्‍स ने उनकी इस फोटो की तारीफ की है. एक के बाद एक उनकी फोटो पर कमेंट्स आ रहे हैं जो बहुत बेहतरीन हैं. वैसे ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं और वह अक्‍सर अपनी ग्‍लैमरस फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती है.

अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो ईशा को पिछली बार फिल्‍म टोटल धमाल में देखा गया था और इस कॉमेडी ड्रामा में ईशा भी अहम रोल में थीं. आपको पता ही होगा ईशा ने ईमरान हाशमी के साथ फिल्‍म जन्‍नत 2 से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था लेकिन उनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा. वहीं इस समय वह अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण ही चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं. अब तक ईशा राज 3, कमांडो 2, बादशाहो, रुस्‍तम, हमशक्‍ल्‍स, वन डे जस्‍ट‍िस डेलिवर्ड, गोरी तेरे प्‍यार में, पलटन में नजर आ चुकीं हैं.

थप्पड़ की स्क्रीनिंग में नहीं पंहुचा यह शख्स, दिया मिर्जा ने किया ऐसा

शाहरुख खान की सास को भरना पड़ेगा 3 करोड़ का जुर्माना, जाने क्या है मामला

जाह्नवी कपूर ने पैपराजी से पूछा सवाल, तो मिला मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -