टॉपलेस फोटोशूट के बाद अब 'GET DIRTY' वीडियो में नजर आएगी ईशा
टॉपलेस फोटोशूट के बाद अब 'GET DIRTY' वीडियो में नजर आएगी ईशा
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता हर बार ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं लेकिन इस बार ईशा गुप्ता अपने म्यूजिक वीडियो 'गेट डर्टी' को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई है. आपको बता दें ईशा गुप्ता जल्द ही इस म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. इस डांस ट्रैक का प्रोडक्शन रोशिन बालू ने किया है. इसके साथ ही 'गेट डर्टी' को नवोदित इशिका बक्शी के साथ मिलकर गौरव दासगुप्ता ने इसे गाया है.

इस वीडियो के जरिए ईशा म्यूजिक वन रिकॉर्ड्स के सह-मालिकों- राज कुंद्रा, मंज मुसिक और सुमित मेहरा के साथ पहली बार काम कर रही हैं. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान ईशा ने कहा कि- "गाने में नई ऊर्जा है. इसके जरिए म्यूजिक वन रिकॉर्ड्स नई प्रतिभाओं और नए गायकों को बढ़ावा देता है. मुझे इस लेबल के साथ काम करने में बहुत मजा आया. इस सॉन्ग पर थिरकना बेहद शानदार रहा. जैसे ही यह गाना रिलीज होगा हर डांस फ्लोर इस बोल्ड सॉन्ग पर झूम उठेगा. मुझे लगता है कि यह साल का नंबर वन डांस ट्रैक बनने जा रहा है."

आपको बता दें ईशा का ये सॉन्ग इस शुक्रवार को रिलीज हो सकता है. गौरतलब है कि हाल ही में ईशा गुप्ता ट्रेलर्स के न‍िशाने पर आ गई थीं. दरअसल उन्होंने अपनी कुछ आपत्त‍िजनक तस्वीरें शेयर कर दी थी जो सोशल मीडिया यूज़र्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने फिर ईशा को ट्रोल कर दिया. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो आख‍िरी बार ईशा, जेपी दत्ता की फ‍िल्म "पलटन" में नजर आईं थीं.अब जल्द ही ईशा कॉम‍िक फिल्म "टोटल धमाल" में नजर आने वाली हैं.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

क्रिसमस पर इस एक्ट्रेस ने दिए सेक्सी पोज़, साफ़ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

टॉपलेस फोटोशूट के कारण ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस, लोगों ने कहा- 'थोड़ी तो शर्म करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -