इस एक्ट्रेस ने दिया ट्रोल्स को करारा जवाब
इस एक्ट्रेस ने दिया ट्रोल्स को करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आए दिन अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा देती हैं। इस क्रम में उन्होंने अब तक कई ऐसी तस्वीरों को अपलोड किया है जिन्होंने सभी का दिल जीता है। वैसे कई बार वह अपनी तस्वीरों के चलते ट्रोल भी हो जाती हैं। ईशा एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जी दरअसल उन्हें अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है, जिनके चक्कर में लोग उन्हें ट्रोल कर देते हैं।

अब हाल ही में ईशा गुप्ता ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। जी दरअसल उन्होंने कहा है कि, 'ऐसे लोगों को गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं और इसलिए वे दूसरों को ट्रोल करते हैं।' एक वेबसाइट से खुद के ट्रोल होने पर बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि अगर साल 2020 के बाद भी लोग निगेटिव होने और ट्रोल करने में व्यस्त हैं तो ऐसे में उन्हें कुछ गंभीर समस्या हो सकती है। मुझे कभी-कभी बुरा लगता है कि शायद वे परेशान हैं। उनके पास बात करने के लिए कोई भी नहीं है और यही वजह है कि वह दूसरों को ट्रोल करते हैं।'

आगे उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाउडर पर भी बात की। उन्होंने बोला- 'अगर हम इस पर डिबेट करते हैं तो हम ग्लास का आधा हिस्सा खाली देखेंगे।' अब बात करें काम के बारे में तो जल्द ही ईशा तीन वेब सीरीज में दिखाई देने वाली हैं। इन वेब सीरीज के अलावा वह दो फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। इन फिल्मों की शूटिंग फरवरी के अंत में मुंबई में शुरू होगी।

लव जिहाद पर बोले पूर्व जज मदन लोकुर- 'UP में पास हुआ अध्‍यादेश दुर्भाग्‍यपूर्ण है'

मंत्रिपरिषद के विस्तार की चर्चाओं के बीच हुई सिंधिया और CM चौहान की मुलाकात

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये है इस वर्ष का सबसे हिट गाना, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -