CRPF के जवानों के साथ ईशा गुप्ता ने मनाई दिवाली
CRPF के जवानों के साथ ईशा गुप्ता ने मनाई दिवाली
Share:

हर साल देशभर में दीवाली का पर्व धूमधाम से मनाया जाता है और इस साल भी दिवाली धूम-धाम से मनाई जाएगी। हालाँकि दिवाली के दो दिन पहले से ही हर शहर और हर गली में दिवाली की रौनक देखने को मिल रही है। इन सभी के बीच अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भी दीवाली सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है। अभिनेत्री ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ दिवाली का त्योहार सेलिब्रेट किया, और इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

आप देख सकते हैं सीआरपीएफ के जवानों के साथ दीवाली सेलिब्रेशन के लिए ईशा गुप्ता वाराणसी पहुंची और यहाँ उन्होंने खूब जश्न मनाया। आप देख सकते हैं काफी समय बाद एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। वहीं इस दौरान वो सीआरपीएफ के जवानों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने दीए जलाकर काशी घाट में प्रवाह भी किए जो साफ़ नजर आ रहे हैं। अपनी तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'सीआरपीएफ की 95वीं बटालियन के साथ दीवाली मनाना काफी सम्मान की बात रही।'

इसी के साथ ही उन्होंने अपने करीबियों को भी शुक्रिया अदा किया है। इस समय सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और उनके फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। अगर हम ईशा के लुक की बात करें तो इस दौरान अभिनेत्री ने ग्रे कलर का प्लाजो सूट पहना है और इसमें वह बड़ी खूबसूरत दिख रही हैं।

काम से 1 महीने की छुट्टी पर जा रहीं कैटरीना कैफ, दिसंबर में है शादी!

फैंस से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक, सबने इस तरह स्पेशल बनाया शाहरुख का बर्थडे

'लानत तुम पर सारा शर्म करो', केदारनाथ मंदिर में दर्शन करने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -