ईशा ने जमकर की इस अभिनेता की तारीफ, कहा वे मेरे गुरु है
ईशा ने जमकर की इस अभिनेता की तारीफ, कहा वे मेरे गुरु है
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी आने वाली फिल्म 'वन डे' की शूटिंग समाप्त कर चुकी है और इसमें उनके साथ अहम रोल में अभिनेता अनुपम खेर नजर आएँगे. हाल ही में अनुपम को लेकर ईशा ने कहा कि एक अनुभवी अभिनेता के साथ काम कर वह खुद को वह बेहद ही खुशकिस्मत मान रही है. 

हाल ही में अभिनेत्री ईशा ने आईएएनएस से कहा कि, "अनुपम खेर सर मेरे गुरु हैं क्योंकि मैंने उनके स्कूल एक्टर प्रिपेयर्स से एक्टिंग सीखी है और हम सभी यह बात जानते हैं कि एक अभिनेता के रूप में वह बेहद ही अच्छे हैं, लेकिन इसके साथ ही वह एक महान शिक्षक भी हैं. 

ईशा ने आगे कहा कि, मुझे "उनके साथ काम करने का मौका मिला और मैं बेहद ही खुश हूँ. जब बात फिल्म 'वन डे' की आती है तो इसमें मैं अपने गुरु के साथ अभिनय कर रही हूं. इस तरह से उन्होंने अनुपम की जमकर तारीफ की है. साथ ही मुझे यह देखर बेहद आश्चर्य लगता है कि कई फिल्मों में काम करने के बाद भी वे निर्देशक पर ही निर्भर रहते हैं और लगातार बात करते रहते हैं कि किस सीन को अलग अंदाज में किस तरह से कर सकते हैं. ईशा के काम की बात की जाए तो फिल्म 'जन्नत 2' से ईशा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वे बॉलीवुड को 'राज 3डी', 'रुस्तम', 'कमांडो-2' और 'बादशाहो' जैसी सफल फ़िल्में दी चुकी है. 

अभी कपिल देव से काफी कुछ सीखना चाहते हैं रणवीर, 10 दिन तक दिल्ली में रहेंगे साथ

एक साथ नजर आएँगे सैफ-तब्बू, जानिए कौन-सी होगी फिल्म ?

अक्षय कुमार संग मानुषी छिल्लर, इस फिल्म से करेगी बॉलीवुड में डेब्यू

फैंस को लगा झटका, इस कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -