अस्पताल के बाहर जमकर हुआ इस एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट, मांगी मदद
अस्पताल के बाहर जमकर हुआ इस एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट, मांगी मदद
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को लेकर एक बहुत बुरी खबर सामने आई है. जी हाँ, उनके चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आई है. दरअसल मुंबई में एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट हो गया है और इस घटना की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं इस ट्वीट में उन्होंने मुंबई पुलिस से भी इसकी शिकायत की है. जी हाँ, आप देख सकते हैं ईशा गुप्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस को टैग किया और इसकी शिकायत की और ईशा ने एक कार की फोटो शेयर करते बताया कि ''मुंबई के लीलावती अस्पताल ये हादसा हुआ.''

वहीं आगे ईशा गुप्ता ने घटना की जानकारी देते हुए लिखा- 'मदद की जरूरत है, इस कार ने लीलावती अस्पताल के बाहर मेरी कार को बुरी तरह टक्कर मार दी. मुंबई पुलिस मेरी मदद कीजिए.' आप सभी को बता दें कि ईशा की इस शिकायत पर मुंबई पुलिस तुरंत हरकत में आई और उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि ''हमने आपकी शिकायत को संज्ञान में लिया है. कृपया मैसेज में इसकी जानकारी दें.'' इसके बाद ईशा ने मुंबई पुलिस का ''शुक्रिया'' अदा किया.

आप सभी को बता दें कि ईशा इन दिनों किसी फिल्म में व्यस्त नहीं हैं ना ही उनके पास कोई फिल्म में है वह अपनी हॉट तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और सभी को दीवाना बना रहीं हैं.

Trailer : सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है Bard of Blood की कहानी

अब इस काम के लिए एक साथ आए वरुण-आलिया, जानकर होगी बेहद खुशी

साउथ के इस एक्टर के फैन हैं सिद्धांत, शेयर की पुरानी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -