अब इस मशहूर अदाकारा ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक
अब इस मशहूर अदाकारा ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक
Share:

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के बदले लाखों कमाते हैं। इन्ही में शामिल हैं ईशा गुप्ता। वह आए दिन अपने ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं लेकिन अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया को समय के लिए अलविदा कह दिया है। सोशल मीडिया पर आप सभी ने अब तक उनके कई ऐसे पोस्ट देखे होंगे, जिनमे वह ग्लैमरस दिखती हैं। अब इन सभी के बीच ईशा के सोशल मीडिया को छोड़ने वाली खबर फैंस के लिए चौंकाने वाली है।

ईशा लंबे वक्त से अपने फोटोग्राफ्स के जरिए ट्रेंड में बनी रहती थीं लेकिन अब जब वह अचानक यह फैसला ले रही हैं तो लोगों को हैरानी हो रही है। हाल ही में अदाकारा ने बताया है कि वो कोरोना से इन दिनों बिगड़े हालात से परेशान हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट डालकर इस बात की चिंता जाहिर की। उन्होंने अपने मैसेज में लिखा है कि ''इस संकट की घड़ी में उन्होंने अपने परिवार के साथ मिलकर अस्पतालों में बेड और दवाओं का इंतजाम किया है। फिर भी उन्हें ये देखकर काफी दुख हो रहा है कि हालात बिगड़ते जा रहे हैं। जो भी फैंस उनका ये संदेश पढ़ रहे हैं वो उनकी अच्छी हेल्थ की कामना करती हैं।''

आप सभी जानते ही होंगे ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड में 2012 में फिल्म जन्नत 2 से कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और बिपाशा बसु लीड रोल में थे। इस फिल्म के बाद उन्होंने राज 3, बेबी, रुस्तम, पलटन, बादशाहो, कमांडो 2 जैसी हिट फिल्मों में काम कर फैंस का दिल जीता। वैसे ईशा के अलावा भी अब तक कई स्टार्स ने सोशल मीडिया को कुछ समय के लिए अलविदा कहा है। इस लिस्ट में आमिर खान पहले थे जिन्होंने कुछ महीने पहले ही इससे खुद को दूर कर लिया था। उनके अलावा फातिमा सना शेख, टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान, वरीना हुसैन, अमित साध ने भी खुद को कुछ वक्त लिए सोशल मीडिया से अलग कर लिया है।

JNU के पूर्व प्रोफेसर ने कोरोना वैक्सीन लेने से किया इंकार, हैरान कर देगी वजह

झुग्गियों में अचानक लगी भयंकर आग, एक ही परिवार के 6 लोगों ने तोड़ा दम

गैंगस्टर के 15 साल पूरे होने पर कंगना ने बताया शाहरुख़ और खुद में अंतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -