नहीं थम रहा इस एक्ट्रेस के हॉट फोटोशूट का सिलसिला, फिर शेयर की सेक्सी तस्वीरें
नहीं थम रहा इस एक्ट्रेस के हॉट फोटोशूट का सिलसिला, फिर शेयर की सेक्सी तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल ईशा गुप्ता कभी अपने हॉट फोटोशूट के चलते सुर्ख़ियों में ना बनी रहे ऐसा तो ही ही नहीं सकता है. ईशा आए दिन अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं जिसके बाद वो चर्चाओं में आ जाती हैं. ईशा पिछले कुछ समय से लगातार अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा रही हैं. आपको बता दें ईशा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने हॉट फोटोज या वीडियोस शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

ईशा ने पिछले एक हफ्ते में कई हॉट फोटोज शेयर की है लेकिन इस बार तो उन्होंने बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में ईशा ब्लैक सीलिश ऑउटफिट में नजर आ रही हैं जिसमें वो काफी ज्यादा सेक्सी लग रही हैं. इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में ईशा ने कातिलाना पोज़ दिए हैं जिस पर फैंस अपना दिल दें बैठे हैं. ईशा गुप्ता इन फोटो में वाकई में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इन सभी तस्वीरों में ईशा बला की बोल्ड लग रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Get yourself a girl who hypes you like mine'

अब तक ईशा की सभी फोटोज पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और फैंस ईशा की खूब तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी ईशा की ये सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रही है. वही ईशा के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वो अजय देवगन और माधुरी दीक्षित की फिल्म टोटल धमाल में नजर आएंगी. ये फिल्म इस शुक्रवार ही रिलीज़ हुई है और इसे दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. इस फिल्म ने पहले दिन करीब 16 करोड़ की कमाई की है. इससे पहले ईशा रुस्तम और जन्नत 2 जैसी फिल्मों में धमाल मचा चुकी हैं.

प्रेगनेंसी के दौरान सुरवीन चावला ने कराया फोटोशूट, बेबी बंप के साथ दिए हॉट पोज़

'मुंगड़ा' गाने पर भड़की लता तो अजय देवगन ने कहा- 'चाहो तो थप्पड़ मार लो लेकिन...'

पहले दिन 'टोटल धमाल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया धमाल, की इतने करोड़ की कमाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -