तरबूज खाते हुए रिलेक्स फील करती दिखी ईशा गुप्ता
तरबूज खाते हुए रिलेक्स फील करती दिखी ईशा गुप्ता
Share:

बॉलीवुड में सेक्सी अभिनेत्रियों की कमी नहीं हैं और उन्ही में एक नाम शामिल हैं ईशा गुप्ता का. ईशा बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री मानी जाती हैं इन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया हैं. ईशा को उनकी फिल्मों के किरदार की वजह से तो पसंद किया ही जाता हैं लेकिन साथ ही उन्हें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई तस्वीरों की वजह से भी बहुत पसंद किया जाता हैं.

ईशा आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों की वजह से पॉपुलर होती हैं. इन्होने कई ऐसे फोटोशूट्स करवाएं हैं जो इनके फैंस के लिए बहुत ही हॉट और सेक्सी रहे हैं. इनके फैंस इनकी हॉटनेस की वजह से इन्हे काफी पसंद करते हैं. ईशा को उनके सुर्ख होंठो की वजह से बॉलीवुड की बहुत ही कामुक अभिनेत्री भी कहा जाता हैं.

हाल ही में ईशा ने जो तस्वीर शेयर की हैं वह तरबूज खाते हुए हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Pomegranates are so 2017 @ali.mohammadpour71

इसी के साथ एक तस्वीर में ईशा कोकोनट वाटर पीते हुए नजर आ रही हैं और उस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Staying hydrated @ali.mohammadpour71 ईशा इस तस्वीर में वाकई में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

ईशा ने अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए कुल 1,293 तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इंस्टाग्राम पर ईशा के 2.4m followers हैं जो उन्हें लगातार फॉलो करते हैं.

ईशा की एक तस्वीर पोस्ट किए वक्त नहीं होता और उस पर लाखो लाइक्स आ जाते हैं, इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि ईशा को लोग कितना पसंद करते हैं. जल्द ही ईशा फिल्म 'Paltan' में नजर आने वाली हैं.

8 साल बाद फिर जोरों का झटका देने आ रही है अक्षय और ऐश की जोड़ी

सैफ और दूसरे सितारे मुझे फंसाकर चले गए- सलमान

#Blackbuck तो इस वजह से अब तक भाईजान कुंवारे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -