अपनी हॉट तस्वीरों से आग लगा रही इमरान हाशमी की ये एक्ट्रेस
अपनी हॉट तस्वीरों से आग लगा रही इमरान हाशमी की ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के अपनी शानदार अदाकारी और हॉटनेस के जरिए लाखो दिलों पर राज करने वाली मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन अपने हॉट फोटोज शेयर कर लाइम लाइट में आ जाती हैं. हाल ही में ईशा ने बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

इस बार ईशा ने अपने फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं. ईशा ने इस बार बहुत ही अलग लुक केरी किया है जिसमें उनका बदला हुआ अवतार नजर आ रहा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं ईशा ने वाइट कलर की शार्ट ड्रेस पहनी है और इसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर की फंकी ज्वेलरी भी पहनी है. ईशा ने अपने बालो को कर्ल किया हुआ है. ईशा रेगिस्तान में बैठी हुईं नजर आ रही हैं. इस कातिलाना लुक के जरिए ईशा रेगिस्तान का माहौल और ज्यादा गर्म कर रही हैं.

ईशा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- White... इस कैप्शन के जरिए ईशा ने बताया है कि उन्हें वाइट कलर पहनना बहुत पसंद है. वैसे ईशा वाइट कलर की ड्रेसेस में काफी जंचती भी हैं. ईशा ने इसके अलावा कुछ और भी फोटोज शेयर की है जिसमें भी वो वाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. ईशा की सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब ईशा ने इतनी हॉट फोटोज शेयर की हो बल्कि वो पहले भी कई बार ऐसा कर चुकी हैं. ईशा का तो पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है. इंस्टाग्राम पर ईशा के 28 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके इस लुक को देखने के बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो ईशा हाल ही में फिल्म 'पलटन' में नजर आईं थीं और अब वो जल्द ही फिल्म 'टोटल धमाल' और 'हेरा फेरी 3' में दिखाई देंगी.

Video : तो अब दिशा पटानी भी बन गयीं प्रिया प्रकाश

हमेशा टॉपलेस फोटोशूट करवाने वाली ईशा का इस बार दिखा ऐसा अंदाज़

इस एक्ट्रेस ने बेड पर लेटकर किया अश्लील इशारा, लोगों ने किये भद्दे कमेंट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -