इमरान हाशमी की इस एक्ट्रेस ने दिए सेक्सी पोज़, देखते ही मचा तहलका
इमरान हाशमी की इस एक्ट्रेस ने दिए सेक्सी पोज़, देखते ही मचा तहलका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड पहचान भी बनाई है. ईशा कभी अपने हॉट फोटोशूट के चलते सुर्ख़ियों में ना बनी रहे ऐसा तो ही ही नहीं सकता है. ईशा ने फिल्मों में तो बोल्ड किरदार निभाए ही हैं और साथ ही वह आए दिन सोशल मीडिया पर भी बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. ईशा आए दिन अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं जिसके बाद वो चर्चाओं में आ जाती हैं.

हाल ही में एक बार फिर ईशा ने अपनी कुछ बेहद ही सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. आपको बता दें ईशा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने हॉट फोटोज या वीडियोस शेयर कर तहलका मचा देती हैं. इस बार उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उसमे ईशा बाथिंग टॉवल में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं ईशा ने सफ़ेद टॉवल लपेटा हुआ है और इसके साथ उन्होंने बाल खुले रखे है व डार्क रंग की लिपस्टिक लगाई है.

हर फोटो में ईशा बोल्ड पोज़ देकर फैंस की सांसे बढ़ा रही हैं. इस सेक्सी ऑउटफिट में ईशा को देख फैंस उन्हें अपना दिल दें बैठे हैं. ईशा गुप्ता इन फोटो में वाकई में काफी खूबसूरत लग रही हैं. अब तक ईशा की सभी फोटोज पर 53 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और फैंस ईशा की खूब तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी ईशा की ये सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें ईशा रुस्तम, जन्नत 2 और टोटल धमाल जैसी फिल्मों में धमाल मचा चुकी हैं.

'जंगली' का पहला गाना 'फकीरा घर आजा' हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

अजय देवगन की स्पोर्ट्स बायोपिक में नज़र आएंगे ये तमिल एक्ट्रेस

सिद्धार्थ ने की एक्स-गर्लफ्रेंड आलिया की तारीफ, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -