ईशा गुप्ता के बॉयफ्रेंड ने शेयर की उनकी बिकिनी फोटो और लिख दी ऐसी बात
ईशा गुप्ता के बॉयफ्रेंड ने शेयर की उनकी बिकिनी फोटो और लिख दी ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता बेशक इन दिनों किसी फिल्म में दिखाई नहीं दे रहीं है लेकिन फिर भी वो फैंस के बीच लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ईशा ने हाल ही में अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की है और इसके कारण वे खूब चर्चा में हैं. ईशा की सभी हॉट फोटोज इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा रही हैं. ईशा को तो बॉलीवुड में उनकी बोल्डनेस के कारण ही जाना जाता है.

कुछ दिन पहले ही ऐसी अफवाहें सामने आई थी कि ईशा गुप्ता फैशन डिजाइनर निखिल थंपी को डेट कर रही हैं. ऐसे में इन दिनों निखिल भी ईशा की तस्वीरें खूब पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में निखिल ने ईशा की एक पिंक बिकिनी में तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'परफेक्ट हस्बेंड मटिरियल'. हालांकि अब तक ईशा गुप्ता ने उनके इस पोस्ट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

इसके साथ ही अब तक ये भी पता नहीं चल पाया है कि ईशा गुप्ता ने ये फोटोशूट किस पर्पस से करवाया है. लेकिन ईशा पिछले कुछ दिनों से लगातार ही अपने इस हॉट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं. सबसे ज्यादा दिलचस्प बात ये है कि ईशा के फैंस को ये तस्वीरें बहुत भा रही हैं. इन पर वे लाइक्स और कमेंट्स की जमकर बारिश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस समय ईशा की ही बोल्ड फोटोज तहलका मचा रही हैं.

नहीं थम रहा इस एक्ट्रेस की हॉटनेस का कहर, फिर शेयर की सेक्सी फोटो

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड ने बिकिनी में शेयर की सेक्सी फोटोज!

क्या हार्दिक पांडेय के लिए है ईशा का ये दर्दभरा पोस्ट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -