हार्दिक पंड्या से अपने रिलेशन पर बोली ईशा गुप्ता
हार्दिक पंड्या से अपने रिलेशन पर बोली ईशा गुप्ता
Share:

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कई दिनों वो एक्ट्रेस एली अवराम को लेकर चर्चा में थे लेकिन अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता पर भी ये बात आ गयी है. कहा जा रहा है ईशा गुप्ता को भी हार्दिक के साथ कई बार हैंगऑउट करते हुए देखा गया है जिस पर ये सवाल उठ रहे थे कि क्या हरिदक और ईशा शादी करने वाले हैं या दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन अफवाहों के चलते फ़िलहाल कोई भी बयान नहीं दिया था पर अब ईशा गुप्ता ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

'मुल्क' में नहीं चला 'फन्ने खां' का 'कारवां'

खबरों की मानें तो हार्दिक और ईशा के बीच बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग होती जा रही है जिससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. लेकिन ईशा ने ये कह दी है कि फ़िलहाल दोनों का शादी का कोई प्लान नहीं है. जी हाँ, ईशा कहती हैं 'मैं अभी कोई शादी नहीं कर रही हैं और जब करुँगी तब सभी को बता दूंगी.' अब अपनी चुप्पी तोड़ चुकी ईशा गुप्ता ने फ़िलहाल सभी के मुंह बंद कर दिए हैं अब देखा जायेगा मीडिया आगे क्या करती है.

छोटी बहन से मिलने इतने क्यूट लुक में पहुंचे तैमूर

इनके बारे में आपको बता दें, हाल ही में एक इवेंट के दौरान ईशा गुप्ता से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा था. इस सवाल पर ईशा ने हार्दिक से अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं कही और ना ही इसे लेकर इंकार किया है. इतना ही नहीं एली अवराम और हार्दिक पांड्या के ब्रेकअप की वजह सामने आई है कि एली रिश्ते में कमिटमेंट चाहती थीं, लेकिन हार्दिक इसके लिए तैयार नहीं थे इसी के कारण दोनों में बात नहीं बनी और अलग ही गए.

बॉलीवुड अपडेट्स..

पूनम पांडेय से बड़े प्राइवेट पार्ट् होने का इस लड़की ने किया दावा

इस रोल के लिए काफी उत्साहित हैं जॉन अब्राहम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -