'मैं रहूं या ना रहूं ये भारत रहना चाहिए', एक्ट्रेस ने झंडा फहराते हुए लिखी ये बात
'मैं रहूं या ना रहूं ये भारत रहना चाहिए', एक्ट्रेस ने झंडा फहराते हुए लिखी ये बात
Share:

पूरे देश में 15 अगस्त की धूम दिखाई दे रही है। इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं ईशा गुप्ता (Esha Gupta)। ईशा ने भी तिरंगा लहराकर फैंस को संदेश दिया है। जी दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ईशा गुप्ता ने कई हिट फिल्में दी हैं और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आपने देखा होगा वह आए-दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो देशभक्ति के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। जी दरअसल इस वीडियो को ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने व्हाइट कलर का सूट पहना हैं और पूरे इंडियन लुक में नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और माथे पर बिंदी लगा रखी हैं। आप देख सकते उन्होंने हाथ में तिरंगा ले रखा है और उसे लहराते हुए आगे बढ़ रही। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे की मुस्कान सब कुछ बयां कर रही हैं कि वो आजादी के 75वें अमृत महोत्सव को लेकर कितना खुश है।

केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने हैशटैग #harghartiranga भी लिखा है। इसका ईशा गुप्ता ने समर्थन किया हैं। जी दरअसल उन्होंने भी तिरंगा लहरा कर फैंस से ‘हर घर तिरंगा’ अभियान को सफल बनाने की अपील की हैं। ईशा गुप्ता ने वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक बहुत ही खूबसूरत कैप्शन लिखा हैं। एक्ट्रेस लिखती हैं, मैं रहूं या ना रहूं ये भारत रहना चाहिए।’ आप देख सकते हैं इस वीडियो के बैकग्राउंड में मां तुझे सलाम’ (Maa Tujhe Salaam) गाना बज रहा है जिसे दिग्गज सिंगर ए.आर.रहमान ने गाया है।

38 साल बाद मिला 'लांसनायक चंद्रशेखर' का शव, ऑपरेशन मेघदूत में हो गए थे शहीद

इस अभिनेता ने ऑक्टोपस स्पेशल फोर्स संग मनाया स्वतंत्रता दिवस

सिगरेट की डब्बी पर लिखा गया था 'ए मेरे वतन के लोगों', बड़ा रोचक है इसका किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -