ट्रोलर्स हर पोस्ट पर ट्रोल करना शुरू कर देते हैं, ईशा गुप्ता

अजय देवगन और इमरान हाशमी की फिल्म बादशाहो में नजर आई एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड तस्वीरो से पूर्व में सनसनी मचा दी थी. ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स हो रहे हैं. इन कमेंट्स से बचने के लिए ईशा गुप्ता ने कमेंट सेक्शन ही ब्लॉक कर दिया है. और इसी के साथ हर दिन उनकी तस्वीरें और बोल्ड होती जा रही हैं. अभिनेत्री ईशा गुप्ता के बारे में जो के एक बार फिर से अपने अलबेले व चटपटे अंदाज में नजर आ रही है.

जी हा बता दे कि, अभी हाल ही में बॉलीवुड की इस ब्यूटीफुल कमसिन अभिनेत्री ने इस बार ट्रोलर्स को निशाने पर लिया है. ईशा ने कहा कि हर व्यक्ति को अपनी राय रखने का हक है लेकिन राय रखने के बजाय ट्रोलर्स हर पोस्ट पर ट्रोल करना शुरू कर देते हैं. हाल ही में ईशा ने लिखा, 'एक एयरफोर्स ऑफिसर की बेटी होने पर मुझे गर्व है.' इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आप सिर्फ स्किन शो करती हैं.

इसके कुछ दिन पहले ही लिंगरी पहनकर फोटो पोस्ट करने को लेकर भी ईशा को ट्रोल किया गया था. इसके बारे में पूछे जाने पर ईशा ने कहा, 'ट्रोलर्स के पास सच में कोई काम ही नहीं होता है. वे सिर्फ ऑनलाइन आते हैं और कुछ अलग करने वालों की टांग खींचना शुरू कर देते हैं.. ये ट्रोल्स सिर्फ सिलेब्रिटीज तक सीमित नहीं होते हैं.'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -