इस एक्ट्रेस के फिगर के दीवाने हुए लोग, आप भी नजरे नहीं हटा पाएंगे
इस एक्ट्रेस के फिगर के दीवाने हुए लोग, आप भी नजरे नहीं हटा पाएंगे
Share:

जब बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस की बात की जाती है तो सबसे पहले ईशा गुप्ता का ही नाम सामने आता है. ईशा किसी भी फोटोशूट में अपनी हॉटनेस दिखाने का मौका नही छोड़ती है और उनकी लेटेस्ट फोटो इस बात को सबूत है. ईशा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहतीं हैं. ईशा हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इस बार भी ईशा ने अपनी सेक्सी टोन्ड बॉडी और हॉट क्लीवेज दिखाए हैं. ईशा गुप्ता ने इस लेटेस्ट फोटोशूट में तो बोल्डनेस की हर हद पार कर दी है.

 

ईशा की इस हॉट तस्वीर को देखने के बाद हर कही बवाल मच गया है. ईशा ने अपना मूड फैंस के साथ शेयर किया है .इस लेटेस्ट फोटो में ईशा ब्लैक एंड वाइट अवतार में नजर आ रही हैं और. वो इस तस्वीर में पूल के अंदर दिखाई दें रही हैं और ईशा की नजरे पानी के अंदर हैं. इन दोनों फोटो में ईशा ने बेहद ही सेक्सी पोज़ दिया है. ईशा ने इस पोज़ में अपना हॉट फिगर दिखाया है जो उनकी बोल्डनेस को और ज्यादा बढ़ा रहा है. ईशा के इस फोटो को देखने के बाद तो उनके फैंस का मूड ही बदल गया.

ईशा ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Looking for my... ईशा के इस फोटो पर अब तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी सभी फोटोज वायरल हो रही है. इस बार भी फैंस उनकी फोटो की खूब तारीफ कर रहे हैं. इन दिनों ईशा फिल्मों से दूर सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस के साथ जुड़ी हैं.

इस एक्टर की दीवानी हैं लाखों लड़कियां, पहली ही फिल्म से किया था धमाका

2.0 Teaser: दमदार लुक में एक-दूसरे से बदला लेने आए अक्षय-रजनीकांत

स्पेशल से आम हुआ दीपिका का लुक, पहले भी ऐसे लुक में नज़र आ चुकी हैं ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -